Tuesday, June 25, 2024
HomeबिहारजमुईBihar News: बालू लदे ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा,...

Bihar News: बालू लदे ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, यज्ञ देखकर लौट रहे थे घर; एक की मौत, दो गंभीर

जमुई। जमुई में शनिवार की रात एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया। यह दर्दनाक घटना जिले के कोहबरवा-झाझा मार्ग पर हुई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना को लेकर बताया गया कि शनिवार की देर रात तीन युवक पाड़ों गांव में आयोजित यज्ञ देखकर बाइक से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान 12.30 बजे काला चौक के समीप झाझा की तरफ से आ रही अनियंत्रित बालू लोड ट्रक ने बाइक सवार तीनों को कुचल दिया।

हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई और दो युवक जख्मी हो गए। मृतक की पहचान दुफेड़ी गांव निवासी अरुण यादव के पुत्र रूपेश कुमार के रूप में हुई है। वहीं, जख्मी युवकों में इसी गांव के मुकेश यादव के पुत्र विकास कुमार और जोगी यादव के पुत्र वरुण मोदी शामिल हैं।

घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार बताया जाता है। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल विकास एवं वरुण को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों का इलाज किया जा रहा है।

घटना से मृतक के स्वजन एवं ग्रामीण आक्रोशित हैं। समाचार लिखे जाने तक मृतक का शव घर नहीं पहुंचा था। रूपेश की मौत से उसके घर में मातम पसरा है। महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीण परिवार को सांत्वना देने में लगे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News