गोपालगंजबिहार

Bihar News: प्रेमिका ने खोला हत्या का राज, पुलिस को बताई प्रेमी के मर्डर करने की वजह, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: बिहार के गोपालगंज में एक युवक की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझाते हुए सनसनीखेज खुलासा (Gopalganj News) किया है. प्रेम-प्रसंग के हुई इस हत्या में कातिल युवक की प्रेमिका ही निकली है. मामला नगर थाना क्षेत्र के मानिकपुर बलुआ टोला का है. हत्या में शामिल मृतक की प्रेमिका निशु कुमारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह मृतक युवक की पड़ोसी है. तीन से चार साल से अजय कुमार के साथ उसकी दोस्ती थी. सदर एसडीपीओ प्रांजल ने इस पूरे मामले की जानकारी दी.

एसडीपीओ ने दी जानकारी

सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि आठ नवंबर की सुबह मानिकपुर बलुआ टोला से युवक का शव बरामद किया गया था. शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने टेक्निकल जांच की मदद ली और जांच शुरू की. अनुसंधान के दौरान ही लड़की का नंबर और लोकेशन मिला, जिसके बाद साक्ष्य मिलने पर लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार निशु कुमारी ने पुलिस को बताया कि तीन से चार साल से अजय कुमार नाम के युवक से दोस्ती थी.

ओडिशा से लौटते ही प्रेमिका को मिलने बुलाया

अजय कुमार ओडिशा से दो दिन पहले ही पहुंचा था. ओडिशा से पहुंचते ही उसने प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया. घटना के दिन ही प्रेमिका को बासवाड़ी के पास बुलाकर ले गया, जहां नशे की हालत में उसके साथ जोर-जबरदस्ती करने लगा. बार-बार मना करने के बावजूद नहीं माना तो उसके नशे में रहने का फायदा उठाकर उसी के गंजी से गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. प्रेमिका के बयान को दर्ज करने के बाद पुलिस ने महिला अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया. वहीं, पुलिस ने इस हत्याकांड का सफल उद्भेदन करने का दावा भी किया है.

परिजनों ने लगाया था आरोप

बता दें कि सात नवंबर की रात आठ बजे मानिकपुर बलुआ टोला निवासी सुदर्शन राय का 22 वर्षीय पुत्र अजय कुमार घर से फोन कॉल आने पर बाहर निकला. इसके बाद अगले दिन बुधवार की सुबह उसका शव बासवाड़ी में मिला था. परिजनों ने गला दबाने के बाद पिटाई कर हत्या करने और प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया था. मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर केस की जांच शुरू की और साक्ष्य मिलने के बाद आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Back to top button