BIHAR: चैती छठ की तैयारी के बीच मातम, पिकअप पलटने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत; तीन गंभीर

by Top Bihar
0 comment

पटना। पटना जिले के खुसरूपुर में चैती छठ की संध्या अर्घ्य से पहले दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं, तीन बच्चों की हालत गंभीर है। मृतक की पहचान मालपुर निवासी स्व रामदुलारी के पुत्र कारू कुमार (9 वर्ष) और व्यांशु (5 वर्ष)के रूप में हुई है। घायलों में मालपुर निवासी उमेश सिंह का 15 वर्षीय पुत्र, प्रद्युम्न सिंह का एक वर्षीय पुत्र और सतेंद्र सिंह का 10 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार शामिल है।

बताया जा रहा है कि सभी मृतक और घायल बच्चे मालपुर के विजय सिंह के परिवार के हैं। सोमवार की सुबह पिकअप पर सवार होकर सभी बच्चे खेत से चने का झिंगरी लाने जा रहे थे। इसी दौरान खुसरूपुर के चौड़ा रोड में पिकअप पलट गई।

पिकअप पलटने से दो बच्चे गाड़ी के नीचे दब गए। हादसे की सूचना पर दौड़े ग्रामीणों ने दबे बच्चों को काफी मशक्कत के बाद निकाला। सभी बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन-फानन में सभी को पटना ले जाया जा रहा था, इसी क्रम में दो बच्चे की मौत हो गई। तीन जख्मी का इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में चल रहा है।

ग्रामीणों के अनुसार, पीड़ित परिवार में चैती छठ की पूजा हो रही थी। घर के बड़े लोग संध्या अर्घ्य की तैयारियों में लगे थे। इसी बीच हादसे में दो बच्चे की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव के घर गूंजी किलकारी, बहन रोहिणी आचार्य ने किया ये ट्वीट, पहली तस्वीर आई सामने

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment