बिहारमुजफ्फरपुर

नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया, कर्मचारियों संग मिल किया रेप… युवती ने कांटी CO पर लगाए आरोप

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवती ने कांटी सीओ पर रेप का आरोप लगाया है. युवती ने कोर्ट में मामला दर्ज कराया है और आरोप लगाया है कि CO ने नौकरी दिलाने के नाम पर उसके साथ गंदा काम किया. इसके साथ ही युवती ने यह आरोप भी लगाया है कि कांटी CO ने अपने दो कर्मचारी के साथ मिलकर उसके साथ गैंग रेप भी किया. युवती ने कहा कि जब वह सीओ के खिलाफ खांटी थाने में शिकायत लेकर गई तो वहां से भगा दिया गया. तब वह न्याय के लिए कोर्ट पहुंची है.

22 वर्षीय युवती ने न्यायालय के माध्यम से कांटी सीओ राजशेखर और उसके दो कर्मचारी मुमताज और जितेंद्र कुमार पर नौकरी दिलाने के नाम पर रेप करने का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया है. अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम पश्चिमी के न्यायालय में आपराधिक मुकदमा दर्ज कराया गया है. यहां आरोपियों के खिलाफ धारा- 376, 376 (डी) 376 (सी), 376 (इ) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. कोर्ट इस मामले में 10 अक्टूबर को सुनवाई करेगी

शिकायत लेकर पहुंची तो थाने से भगा दिया

घटना के बारे में पीड़िता ने बताया कि कांटी अंचलाधिकारी राजशेखर ने कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी दिलाने का लालच देकर उसके साथ गलत काम किया. सीओ अपने घर बुलाकर एक महीने तक उसके साथ गलत काम करते रहा. सीओ के खिलाफ जब शिकायत करने कांटी थाने पहुंची तो वहां उनकी फरियाद नहीं सुनी गई और उसे थाने से भगा दिया. तब वह अपने खिलाफ हुए अन्याय की शिकायत लेकर कोर्ट पहुंची हैं.

‘नौकरी का प्रलोभन देकर रेप’

वहीं इस मामले में पीड़िता का पक्ष रख रहे वकील सुधीर ओझा ने बताया कि युवती को 8. 8 2023 को कांटी अंचल कार्यालय में बुलाकर नौकरी देने का प्रलोभन दिया, इसके बाद वह पीड़िता को अपने आवास पर भी बुलाने लगा. इस दौरान उसने लगातार उसका यौन शोषण किया. 11.8.23 को पीड़िता के साथ सभी आरोपियों ने गलत काम किया. पीड़िता जब रोने लगी उसे किसी तरह समझा बुझा कर घर भेज दिया. इसके बाद पीड़िता थाने में सीओ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गई जहां उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई. पीड़िता अब न्याय के लिए न्यायालय की शरण में पहुंची है.

वहीं जब कांटी सीओ राजशेखर से इस मामले में उनका पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल पर संपर्क किया तो कांटी प्रखंड के एक कर्मचारी ने उनका फोन रिसीव किया और बताया कि सीओ साहब छुट्टी पर हैं. वह कैंसर का इलाज कराने मुंबई गए हैं. वापस आने पर ही बात हो पाएगी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now