Saturday, June 15, 2024
Homeबिहारबेटियों ने बढ़ाया चंपारण का मान, आजतक और जी न्यूज में ट्रेनिंग...

बेटियों ने बढ़ाया चंपारण का मान, आजतक और जी न्यूज में ट्रेनिंग हेतु चयन

मोतिहारी। महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय के मीडिया अध्ययन विभाग की तीन छात्राओं का देश के प्रतिष्ठित न्यूज चैनल आजतक और जी न्यूज में ट्रेनिंग के लिए चयन हुआ है। तीनों छात्राएं अनन्या श्रीवास्तव, सोनाली सिंह और अरुणा कुमारी स्नातकोत्तर चतुर्थ सेमेस्टर में अध्ययनरत है। विभाग के इस उपलब्धि पर कुलपति प्रो. संजय श्रीवास्तव ने डॉ. रमण समेत पूरे विभाग को बधाई दी और छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी।

तीनों छात्राओं को विभाग में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विशेषज्ञ डॉ. साकेत रमण ने टीवी चैनल के अनुरूप प्रशिक्षण दिया था। छात्राओं की इस उपलब्धि पर डॉ. रमण ने कहा कि तीनों बिटिया चंपारण का गौरव है और तीनों शुरू से ही विश्विद्यालय के मुखपत्र परिसर प्रतिबिंब में सक्रिय रूप से कार्य करती रही हैं। साथ ही विश्विद्यालय के विविध गतिविधियों, एंकरिंग, फोटोग्राफी, रिपोर्टिंग, लाइव रिपोर्टिंग, डॉक्यूमेंट्री में भी सक्रिय भूमिका निभाती रही हैं।

इस उपलब्धि पर विवि के प्रॉक्टर प्रो. प्रणवीर सिंह, डीएसडब्ल्यू प्रो. ए. पाल, संकायाध्यक्ष प्रो. विकास पारीक, ओ. एस. डी. प्रशासन डॉ. सच्चिदानंद सिंह, विभागाध्यक्ष डॉ. अंजनी कुमार झा, जनसंपर्क अधिकारी शेफालिका मिश्रा सहायक आचार्य डॉ. परमात्मा मिश्रा, डॉ. उमा यादव और डॉ. सुनील घोड़के ने सभी को ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News