Saturday, June 15, 2024
Homeबिहारपटनापटना में प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग:लाखों का प्लास्टिक जलकर ख़ाक,...

पटना में प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग:लाखों का प्लास्टिक जलकर ख़ाक, प्रशासन आग पर काबू पाने में जुटी

पटना: बिहार की राजधानी पटना में भीषण आग लग गई. शनिवार को बेऊर थाना क्षेत्र के एक प्लास्टिक कारखाने में आग लग जाने के बाद इसने विकराल रूप धर लिया. इससे आपसास के इलाके में अफरातफरी मच गई है. प्लास्टिक कारखाने में आग लगने की सूचना मिलते ही फटाफट मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंचने लगी.घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शनिवार की दोपहर प्रताप नगर के एक पाइप गोदाम से अचानक धुआं निकलना शुरू हो गया. देखते ही देखते आग की लपटें तेज हो गई. आसपास के लोगों ने आग की सूचना मिलते ही हल्ला हंगामा करना शुरू कर दिया और आग पर किसी तरह काबू पाने के लिए आसपास के छतों से पानी फेंकना शुरू कर दिया.

बेउर थानाध्यक्ष अतुलेश कुमार ने बताया कि तेज प्रताप नगर के एक गोदाम में आग लगने की सूचना मिली है. उन्होंने बताया कि इसकी जानकारी अग्निशमन दस्ते को दी गई है.अग्निशमन दस्ता मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया है.आग लगने का कारण पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि इस मामले में फिलहाल कुछ भी कह पाना जल्दी बाजी होगा। उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता किसी तरह आग पर काबू पाना है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News