Flipkart और Axis Bank ने मिलाया हाथ, ग्राहकों को मिलेगा ये फायदा

by Top Bihar
0 comment

Flipkart and Axis Bank Deal: ई-कॉमर्स प्रमुख फ्लिपकार्ट ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए व्यक्तिगत ऋण की सुविधा के लिए एक्सिस बैंक के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की है, जिससे उसके 450 मिलियन ग्राहकों को अतिरिक्त सुविधा और बेहतर लाभ मिलेगा।

ग्राहक अब फ्लिपकार्ट पर 30 सेकंड के भीतर ऋण स्वीकृति के साथ 5 लाख रुपये तक के तत्काल, एंड-टू-एंड डिजिटल व्यक्तिगत ऋण का लाभ उठा सकते हैं, साथ ही ऋण खरीद विकल्प ग्राहकों को छह से 36 महीने तक के लचीले पुनर्भुगतान चक्र की पेशकश करेगा।

फ्लिपकार्ट फिनटेक और पेमेंट्स ग्रुप के वरिष्ठ उपाध्यक्ष धीरज अनेजा ने एक बयान में कहा, ‘अग्रणी बैंकिंग संस्थानों के साथ रणनीतिक सहयोग के माध्यम से, हमने अपने ग्राहकों को किफायती भुगतान विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ सफलतापूर्वक सशक्त बनाया है, जिसमें अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें (बीएनपीएल), समान मासिक किस्तें (ईएमआई), और सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड शामिल हैं।’

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि व्यक्तिगत ऋण सुविधा ग्राहकों को पर्चेजिंग पावर बढ़ाने और पहुंच और सामर्थ्य में सुधार के साथ सशक्त बनाएगी।

लोन लेने के लिए दस्तावेज

लोन आवेदन के लिए, ग्राहकों को पैन (स्थायी खाता संख्या), DoB और वर्क डिटेल्स जैसे बुनियादी जानकारी प्रदान करने की आवश्यकता होगी।

एक बार ये जानकारी प्रदान किए जाने के बाद, एक्सिस बैंक उनकी ऋण सीमा को मंजूरी दे देगा। ग्राहक अपनी आरामदायक मासिक पुनर्भुगतान क्षमता को ध्यान में रखते हुए अपनी पसंदीदा ऋण राशि और पुनर्भुगतान विधि का चयन कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like