Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारगोपालगंजगंडक नदी बना शराब तस्करी का नया रूट, पुलिस की सख्ती के...

गंडक नदी बना शराब तस्करी का नया रूट, पुलिस की सख्ती के बावजूद बढ़ रही है घटना

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में गंडक नदी के रास्ते शराब की तस्करी फिर शुरू हो गयी है. नदी की उफनती धारा के बीच रात के अंधेरे में तस्कर जान जोखिम में डालकर यूपी के रास्ते नदी मार्ग से शराब की तस्करी करने में लगे हुए हैं, लेकिन पुलिस भी इनके मंसूबों को नाकाम करने के लिए कमर कस ली है. एक के बाद एक तस्करों के नाव को पकड़कर पुलिस उनके मंसूबों को नाकाम कर रही है. खुद एसपी स्वर्ण प्रभात शराब माफियाओं के सिंडिकेट को तोड़ने के लिए दिन-रात छापेमारी कर रहें हैं.गौरतलब है कि सड़क मार्ग पर पुलिस की सख्ती के कारण तस्करों ने नया मार्ग अपनाया है.

BPSC 69वीं परीक्षा के लिए करें अप्लाई, ग्रेजुएट भर सकते हैं फॉर्म, जानें आवेदन का तरीका

ताजा मामले में यूपी के रास्ते लाखों की शराब गंडक नदी के रास्ते गोपालगंज लाई जा रही थी. पुलिस ने तस्करी की सूचना मिलते ही गंडक नदी में निगरानी बढ़ा दी . एसपी स्वर्ण प्रभात भी आधी रात को विशंभरपुर थाना क्षेत्र में मोर्चा संभाल लिया. इस बीच पुलिस ने यूपी से आती नाव को देख छापेमारी की. छापेमारी के दौरान शराब तस्कर पुलिस से बचने के लिए नदी में छलांग लगाकर चंपारण की तरफ फरार हो गया. वहीं, विशंभरपुर थाने की पुलिस ने काला मटिहनिया गांव के पास नाव को जब्त कर लिया.

730 लीटर शराब किया गया बरामद

एसपी स्वर्ण प्रभात ने शराब तस्करों की नाव से एरिया का निरीक्षण किया, इसके बाद तस्करी को रोकने के लिए विशंभरपुर और जादोपुर थाने की पुलिस को कई निर्देश दिया गया. एसपी ने बताया कि तस्करों की नाव से 730 लीटर विदेशी व देसी शराब बरामद किया गया है. इसके पहले भी जादोपुर थाना इलाके से पुलिस शराब से भरी नाव को जब्त कर चुकी है. उन्होंने कहा कि सड़क मार्ग से शराब की तस्करी करनेवाले सिंडिकेट को पुलिस तोड़ चुकी है, अब नदी मार्ग से शराब की तस्करी करनेवाले सिंडिकेट को तोड़ने के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है.

Muzaffarpur: सनक में काटी नस अब कर रहा अश्लील फोटो वायरल, युवक ने छात्रा पर लगाया धोखा देने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News