Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारअजब प्रेम की गजब कहानी! प्रेमी ने दिया धोखा तो प्रेमिका ने...

अजब प्रेम की गजब कहानी! प्रेमी ने दिया धोखा तो प्रेमिका ने उसके घर के सामने उठाया ये खौफनाक कदम

नवादा: बिहार के नवादा से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां अपने प्रेमी के खातिर एक प्रेमिका ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. जिसके बाद चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्रेमिका की हालत गंभीर बताया जा रहा है.

जानें क्या है पूरा मामला

ये पूरा मामला नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के धमनी पंचायत के राजाबीघा नदी के पास का है. जहां जहानाबाद के रहने वाली काल्पनिक नाम पूजा कुमारी नामक एक लड़की ने अपने ही प्रेमी के कारण जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. थाना प्रभारी पवन कुमार के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, लड़की के परिजन को भी इसकी सूचना दे दी गई है.

बताया जाता है कि रजौली के करनपुर गांव के रहने वाले विक्की कुमार के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और विक्की ने प्रेम प्रसंग में लड़की को साथ काफी तू तू मैं मैं किया और लड़की को छोड़ने की बात कर दी. जिसके बाद लड़की ने विक्की के घर के पास ही आकर जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है.

परिजन के द्वारा विकी के खिलाफ थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की भी मांग कर दी गई है. फिलहाल लड़की की काफी हालत गंभीर है.जिसकी इलाज नवादा की सदर अस्पताल में की जा रही है. बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात झारखंड के डुमरी तिलैया में हुई थी और दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला भर गई और मुलाकात होना शुरू हो गया. इस मामले को लेकर पुलिस को कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है. आगे कार्रवाई की जा रही है. इस घटना के बाद इलाके में लोग भी काफी ज्यादा हैरान हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News