Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारमदरसा हॉस्टल में नाबालिग छात्रा की मौत, परिवार को बिना बताए दफनाया...

मदरसा हॉस्टल में नाबालिग छात्रा की मौत, परिवार को बिना बताए दफनाया शव; हंगामे के बाद निकाली गई लाश

गया: गया जिला के इमामगंज प्रखंड के कोठी थाना क्षेत्र के बिकोपुर गांव में स्थित मदरसा में एक 16 वर्षीय छात्रा की संदिग्ध मौत के मामले में शनिवार को मृतका के शव को अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देश पर टीम गठन कर कब्रिस्तान से शव को निकाला गया।  शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। बताते चलें कि शुक्रवार की देर शाम मृतका के स्वजनों ने मदरसा हॉस्टल में आकर दर्जनों ग्रामीणों के साथ हंगामा किया। मृतका की मां ने हॉस्‍टल संचालक पर उनकी बेटी की हत्या कर शव को आनन-फानन में दफना देने का आरोप लगाया।

पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा गया छात्रा का शव

हंगामे को देखकर अनुमंडल पदाधिकारी शेरघाटी के द्वारा टीम गठन कर टीम में शामिल बीडीओ राजेश कुमार, सीओ शिवशंकर, पीओ राकेश रंजन और जीपीएस शोभा कुमारी को महिला दंडाधिकारी नियुक्त कर कब्रिस्तान से शव निकालकर जांच पड़ताल कर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया।

मदरसा में शुक्रवार को स्वजनों के हंगामे पर स्थानीय अधिकारियों ने पहुंचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद मामला शांत हुआ। मृतका की मां ने देर शाम आवेदन देकर शव को निकालने और उचित जांच की मांग की थी। वहीं, थाने में मामला दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई।

प्रभारी थानाध्यक्ष सभापति चौधरी ने बताया कि हॉस्टल में संदेहात्मक मौत के मामले में मृतका की माता द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है, जिसमें मदरसा संचालक एवं सहायक शिक्षक को नामजद आरोपित बनाया गया है। शनिवार को शव को कब्रिस्तान से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News