पत्नी को विदा कर ले जाने की जिद पर अड़ा था युवक, ससुराल वालों ने दी खौफनाक सजा

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

छपरा. ससुराल में रह रहे युवक को पत्नी को विदा कर ले जाने की जिद मंहगा पड़ गया और इसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. ससुराल में रह रहे युवक की इसलिए हत्या कर दी गई कि वह पत्नी को हर-हाल में ससुराल से अपने घर ले जाने क़ी जिद पर अड़ा रहा. यह ससुराल पक्ष को नागवार गुजरा और युवक की बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी. मामला छपरा जिला के गरखा थाना क्षेत्र अंतर्गत अदूपुर गांव की है और मृत युवक की पहचान वियन मांझी के रूप में हुई है.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में नामजद प्राथमिकी भी दर्ज की गई है.

ससुराल में विवाद के चलते विनय की हुई हत्या

बताया जा रहा है कि युवक विनय मांझी अपने ससुराल अदूपुर में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था. मृतक के भाई कृष्णा मांझी ने बताया कि पिछले एक महीने से वह अपनी पत्नी की मौसी के घर रहकर काम कर रहा था. काम खत्म होने के बाद वह घर जाने की बात बोलकर आया था. विनय के भाई का आरोप है कि उसकी पत्नी की मौसी ने ही विनय की हत्या कर दी है. परिजनों के मुताबिक विनय की पत्नी सुरसातीय देवी की विदाई को लेकर विनय की ससुराल वालों से कहा सुनी हुई थी. जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद भी हुआ था.

इसी विवाद में विनय की हत्या की गई है. विनय की मौत के बाद भी परिजनों को सूचित नहीं किया गया और मामले को दबाने की कोशिश की गई. जिसके कारण परिजनों का शक गहरा हो गया

एसपी ने कहा-गला दबाकर की गई है हत्या

मृतक के पिता बीगन मांझी ने बताया कि पत्नी के साथ ससुराल में विनय काम करने गया था. सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन बुधवार को जब उससे मिलने परिवार के लोग ससुराल पहुंचे तो वहां रोने की आवाज आ रही थी. बाद में पता चला कि विनय की लाश बरामद हुई है. इसके बाद शव की जांच की, तो गला दबाया हुआ प्रतीत हुआ. आशंका है कि आपसी विवाद में उसकी हत्या की गई है. लिहाजा पुलिस से मामले की जांच की मांग की है.

गरखा थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं एसपी डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि परिजनों के बयान और प्राप्त आवेदन के आवेदन के आधार पर 6 लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हीं हत्या का मामला प्रकाश में आया है. आरोपी घर छोड़कर फरार है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now