सीतामढ़ी

सीतामढ़ी में 4 वर्षीय बच्ची के साथ रेप, पुलिस ने आरोपी को 2 घंटे में किया गिरफ्ता

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी में रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शनिवार को रिगा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महज दो घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. परिजनों का कहना है कि बहला-फुसलाकर घर में ले जाकर आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

सीतामढ़ी में बच्ची से रेप

कहा जा रहा है कि, पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही बच्ची के साथ घिनौनी हरकर की. इसके बाद बच्ची ने परिवार वालों को पूरी बात बतायी. परिवार वाले यह जानकर सन्न रह गए. उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. आनन-फानन में उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी रीगा थाना की पुलिस को दे दी.

पीड़िता को जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा 

सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत एक्शन में आ गयी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया. डॉक्टर पीड़ित बच्ची कि जांच करने में जुटे हुए हैं. आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी है.

”आज सुबह 9 बजे घटना की सूचना मिली. जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को 2 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती कराकर जांच कराया जा रहा है. वहीं सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं.”– रामकृष्णा, सदर एसडीपीओ

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now