Patna Kota Express में मचा हड़कंप, खून के छींटे-कटा हाथ…ट्रेन में कहां से आया? , रेलवे पुलिस घटना की जांच में जुटी

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिहार के बक्सर में गुरुवार को एक कटा हुआ हाथ ट्रेन में मिलने से हड़कंप मच गया. ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों की नजर कटे हुए हाथ पर पड़ी तो चीख-पुकार मच गई. यात्रियों ने तत्काल इसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी. बोगी में खून के छींटे बिखरे पड़े थे. वहीं, रेलवे पुलिस ने बताया कि जिस यात्री का हाथ बोगी में मिला है, वह यात्री यूपी के भदौरा रेलवे स्टेशन के पास जख्मी हाल में पटरियों के पास गिरा मिला है. उसे अस्पताल ले जाया गया है.

वहीं, इस घटना की जीआरपी और आरपीएफ की टीम बारीकी से जांच कर रही है. पुलिस ने ट्रेन में सफर कर रहे कुछ यात्रियों से घटना के संबंध में जानकारी लेनी चाही, लेकिन किसी ने भी कुछ नहीं बताया. हालांकि, सूत्रों के मुताबिक, ट्रेन में मारपीट हुई थी. इसी मारपीट में युवक का हाथ काट दिया गया और उसे चलती चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. वहीं, ट्रेन के शीशे भी टूटे हुए मिले.

हरियाणा का रहने वाला है युवक

वहीं, जख्मी युवक की पहचान हो गई है. उसका नाम अर्जुन कुमार है. वह हरियाणा के पानीपत जिले के समालका का रहने वाला है. अर्जुन कुमार के पिता का नाम अमर कुमार है. अर्जुन पटरियों के पास गिरा पड़ा था, तभी किसी ने डायल-112 को कॉल कर जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घायल रेल यात्री पटना जा रहा था. ट्रेन में उसके साथ कोई और था या अकेले था, इसका पता लगाया जा रहा है.

रेलवे पुलिस घटना की जांच में जुटी

जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव के मुताबिक, ट्रेन में बोगी से कटा हुआ हाथ बरामद कर लिया गया है. युवक गहमर में गिरा हुआ पड़ा था. वह अभी अस्पताल में भर्ती है. यात्रियों से जब पुलिस ने बात की तो घटना के संबंध में किसी ने कोई जानकारी नहीं दी. रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now