पटना के मरीन ड्राइव का एक और VIDEO आया सामने, बाइक पर सवार हो पिस्टल लहराती दिखी लड़की

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिहार की राजधानी पटना के जेपी गंगा पथ पर एक बार फिर बेखौफ होकर हथियार के साथ स्टंट करती एक लड़की का वीडियो सामने आया है। दोनों हाथों में हथियार लेकर लड़की उसे लहरा रही है। पटना के सेंट्रल एसपी वैभव शर्मा को जब इसकी भनक लगी, तो उन्होंने कहा कि हमने बाइक की पहचान कर ली है, वीडियो मरीन ड्राइव के नाम से प्रसिद्ध जेपी गंगा पथ का है। जल्द ही पुलिस एक्शन लेगी। पुलिस की मानें तो बाइक के नंबर की पहचान हो चुकी है और जल्द कार्रवाई होगी।

इंस्टाग्राम पर दिखा वीडियो 

दरअसल, रूही यदुवंशी के नाम से इंस्टाग्राम पर आईडी है, जिसमें कई सारे रील्स है। उसी पर हाल के दिनों में ये वीडियो बनाकर अपलोड किया गया है। जेपी गंगा पथ के फेज- 2 का उद्घाटन हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया है। कुछ दिन पहले इसी सड़क पर एक दूसरी लड़की का हथियार लहराते वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसे पुलिस ने ढूंढ़कर हिरासत में ले लिया था। हालांकि जांच में वीडियो में लड़की के हाथ में दिख रहा हथियार लाइटर निकला, इसलिए पुलिस ने सिर्फ फाइन करके उस लड़की को छोड़ दिया था

युवती की तलाश में पुलिस

अब देखना ये है कि फिलहाल वायरल हुई लड़की के हाथ में जो हथियार जैसी चीज दिख रही है, वो क्या है, पुलिस लड़की की तलाश कर रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का बाइक चला जा रहै, जबकि पीछे बैठी लड़की दोनों हाथ में पिस्टल जैसी चीज लहरा रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now