देश

एयर होस्टेस की खींची अश्लील तस्वीरें, पकड़े जाने पर यात्री ने मांगी माफी, महिला आयोग ने लिया संज्ञान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DESK: निजी एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट में एक यात्री द्वारा कथित तौर पर केबिन क्रू की तस्वीर खींची गई थी। हालांकि बाद में उसे तस्वीर हटाने के लिए कहा गया। इस मामले पर अब एयरलाइन ने बयान जारी करते हुए कहा है कि यात्री ने तस्वीरें हटा दी है और दो अगस्त को हुई घटना के लिए लिखित माफी मांगी है। बता दें कि घटना 2 अगस्त की थी जब स्पाइसजेट की विमान दिल्ली से मुंबई के लिए जा रही थी। इस घटना का खुलासा आरोपी यात्री के बगल में बैठी एक महिला यात्री ने की जो कि खुद एक मॉडल है।

केबिन क्रू की खींची अश्लील तस्वीरें

मॉडल ने इस बाबत एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और इस घटना के बारे में जानकारी दी थी। मॉडल ने पूरी बात को अपने सोशल मीडिाय पर शेयर किया। उसने बताया कि स्पाइसजेट की विमान संख्या SG157 जो कि दिल्ली से मुंबई जा रही थी। उसकी पहली सीट पर बैठा सहयात्री ने केबिन क्रू की कुछ तस्वीरें क्लिक की थी। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि मामले की जानकारी जब केबिन क्रू मेंबर्स को लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया और तस्वीरों को डिलीट करने को कहा, जिसके बाद यात्री ने तस्वीरों को डिलीट कर दिया और अपनी इस हरकत के लिए माफी भी मांगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanvi (@milliondollabod)

महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

इस मामले दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले पर स्वत: संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस और नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) को नोटिस जारी किया है। महिला आयोग की पैनल ने कहा कि वायरल वीडियो में यह आरोप लगाया गया है कि एक यात्री एक महिला फ्लाइट अटेंडेंट और अपनी महिला सह यात्री की अश्लील तश्वीरें खींचने की कोशिश कर रहा था। बताया गया है कि जब उसके फोन की जांच की गई तो उसमें विमान में सवार महिलाओं की आपत्तिनजनक तस्वीरें थे। दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले में आईजीआई एयरपोर्ट के डीसीपी और डीजीसीए के महानिदेशक को 23 अगस्त तक कार्रवाई रिपोर्ट देने को कहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now