बहन-बहनोई पर फेंका तेजाब, बच्चे देख रहे थे सब, झल्लाए लालू ने उनपर भी किया एसिड अटैक

by Top Bihar
0 comment

बिहार: बिहार के कटिहार जिले में एक शख्स ने 8 लोगों पर एसिड अटैक किया है. पुलिस का कहना है कि इस हमले में जलने वालों में से चार तो बच्चे ही हैं. पुलिस ने एसिड फेंकने के आरोपी की पहचान लालू शाह के तौर पर की है, जो कि पीड़ित महिला का भाई है. जानकारी के मुताबिक लालू का उसकी बहन और बहनोई के साथ झगड़ा हो गया था, बात और बिगड़ने पर उसने उन दोनों के साथ-साथ वहां खड़े बच्चों पर भी एसिड डाल दिया. ये घटना कटिहार के मुरादपुर पंचायत क्षेत्र की बताई जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स में चश्मदीदों के हवाले से बताया गया है कि गुरुवार को लालू शाह की उसकी बहन और बहनोई राम चंद्र शाह से किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, जिसके चलते उसने एसिड अटैक किया. चश्मदीदों के मुताबिक लालू शाह झगड़ा देख रहे बच्चों को देखकर भी झल्ला गया और उसने उनपर भी एसिड डाल दिया. इस घटना में परिवार के चार सदस्यों के साथ-साथ चार अन्य बच्चे भी झुलस गए हैं. घटना को अंजाम देने के बाद लालू मौके से फरार हो गया.

घटना के बाद स्थानीय लोग घायलों को समेली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए और समय पर उपचार मिलने से उनकी जान बच गई. घायल होने वाले बच्चों में से एक ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जब लालू ने उन पर एसिड फेंका तब वो घर के बाहर ही खड़े होकर सब देख रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली वैसे ही कुरसेला स्टेशन के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. हालांकि उन्हें वहां कोई नहीं मिला.

BSEB Bihar Board Result: बिहार बोर्ड रिजल्ट इस दिन तक आने की उम्मीद, जानें पिछले साल का 10वीं 12वीं रिजल्ट

पुलिस का कहना है कि वो एक बार फिर पीड़ित परिवार का बयान दर्ज करने के लिए गांव में जाएगी. इसी के साथ पुलिस ने बताया है कि चूंकि ये मामला पारिवारिक विवाद का प्रतीत हो रहा है तो फिलहाल कोई भी पक्ष मामला दर्ज कराने पुलिस स्टेशन नहीं पहुंचा है. उन्होंने आगे कहा कि चार बच्चों समेत सभी आठ लोग सुरक्षित हैं और किसी के भी गंभीर रूप से जलने की जानकारी नहीं है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment