BIHAR: एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, पहले पत्नी-तीन बेटियों की निर्मम हत्या, फिर खुदकुशी कर ली

by Top Bihar
0 comment

खगड़िया के मानसी थाना क्षेत्र के एकनिया गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शख्स ने पहले तो अपनी पत्नी और तीन बेटियों का गला रेतकर हत्या कर दी और फिर खुदकुशी कर ली। एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या की खबर से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। घटना बुधवार तड़के सुबह की है।

पत्नी-तीन बेटियों की हत्या

जानकारी के मुताबिक रात में घर में सोई 36 वर्षीया पत्नी पूजा देवी, 18 वर्षीया पुत्री सुमन कुमारी, 14 वर्षीया आंचल कुमारी व 13 वर्षीया पुत्री रौशनी कुमारी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं पत्नी और बेटियों को मौत के घाट उतारने वाले शख्स का नाम मुन्ना यादव हैं। वही घटना को देखकर मुन्ना यादव के दो पुत्र 12 वर्षीय अंकित कुमार व 10 वर्षीय आदित्य कुमार ने भागकर अपनी जान बचायी।

सूचना पर पहुंची मानसी पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वही घटनास्थल से घटना में प्रयुक्त दबिया बरामद कर लिया। जिसने इस घटना के बाद खुदकुशी कर ली। सनकी पिता की इस करतूत से हर कोई दंग है। गांव में घटी इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और फोरेंसिक जांच टीम को बुलाया गया है।

पत्नी से हुआ था विवाद

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस गांववालों से जानकारी जुटा रही है। लेकिन अभी तक ये पता नहीं चल सका है। कि सनकी मुन्ना ने इस हत्याकांड को अंजाम क्यों दिया। आखिर क्या वजह थी कि उसने अपनी पत्नी और तीनों बेटियों की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या के एक मामले में मुन्ना यादव फरार चल रहा था। और घटना को अंजाम देने से पहले उसका अपनी पत्नी से विवाद हुआ था। फिलहला पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like