Thursday, June 20, 2024
HomeअपराधBihar Crime: फौजी का चल रहा था अफेयर, सवाल किया तो दो...

Bihar Crime: फौजी का चल रहा था अफेयर, सवाल किया तो दो महीने के बेटे और पत्नी को जिंदा जला दिया

पटना:बिहार के मुजफ्फरपुर में एक आर्मी जवान ने अपनी पत्नी और दो मां के बेटे को जिंदा जला दिया. बैंक में काम करने वाली लड़की से अवैध संबंध में पति ने अपने हंसते खेलते घर को उजाड़ दिया.आरोपी जोधपुर में पोस्टेड है वह अभी छुट्टी पर घर आया था जहां उसने पत्नी और दो महीने के दूधमुहें बेटे की हत्या जिंदा जलाकर कर दी घटना के बाद महिला के पति और उसके ससुराल वाले फरार हैं. मामला अहियारपुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगरनाथ गांव का है. आरोपी आर्मी जवान की पहचान हिमांशू कुमार के रूप मे हुई है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आर्मी जवान मंगलवार को अपने घर आया था. पत्नी के रहते वह बैंक वाली लड़की के साथ शादी करना चाहता था. इसके लिए उसने अपनी गर्लफ्रेंड को घर बुला लिया था. पत्नी इसका लगातार विरोध कर रही थी तब गुस्साए आर्मी जवान ने पत्नी और 2 माह के बेटे को जिंदा जला दिया.

8 साल की बच्ची ने ननिहाल जाकर सब बताया

आर्मी जवान ने अपनी 8 साल की बेटी को भी मारने की कोशिश की लेकिन बच्ची भाग कर अपने नानी के घर पहुंच गया. आर्मी जवान का ससुराल उसके घर से कुछ दूरी पर ही था. नानी के यहां पहुंचने के बाद बच्ची ने बताया कि उसके पापा मम्मी और बाबू ( दो माह के छोटे भाई) को जला दिया है. इसके बाद महिला के मायके वाले भागे भागे बेटी के घर पहुंचे तो देखा की देखा की जली हुई अवस्था में है साथ ही उसका बेटा भी जला हुआ है. इसके बाद घरवाले दोनों को अस्पताल ले गए जहां दोनों की मौत हो गई. आठ साल की बच्ची को भी चोट लगी है लेकिन वह ठीक है.

Bihar: स्टेशन पर गिरे दरोगा तो टूटी 3 हड्डियां, नहीं आया एंबुलेंस; ठेले पर गए अस्पताल

बैंक वाली के चक्कर में पत्नी की हत्या

घटना के बारे में मृतका के भाई ने बताया कि बहन सोनल प्रिया की शादी 2023 में हिमांशू के साथ हुई थी. जब शादी हुई थी तब वह बेरोजगार था बाद में जब आर्मी में नौकरी लग गई तो वह दहेज में 10 लाख रुपए मांगने लगा. दो साल पहले से बैंक में काम करने वाली एक लड़की से उसका अवैध संबंध था वह उससे शादी करना चाहता था बहन ने विरोध किया तो उसने उसकी जान ले ली. लडकी देवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. वह सूतापट्टी के एक बैंक में काम करती है.

लड़की के परिजनों ने अहियापुर थाने में मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामले में टाउन डीएसपी राघव दयाल ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है.

Bihar News: हनुमान भक्त की मौत पर ‘बजरंगबली’ के छलके आंसू, डेडबॉडी को चूमा और पास में घंटों बैठा रहा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News