Thursday, June 20, 2024
HomeबिहारBihar: स्टेशन पर गिरे दरोगा तो टूटी 3 हड्डियां, नहीं आया एंबुलेंस;...

Bihar: स्टेशन पर गिरे दरोगा तो टूटी 3 हड्डियां, नहीं आया एंबुलेंस; ठेले पर गए अस्पताल

पटना: बिहार में स्वास्थ्य विभाग शानदार स्वास्थ्य व्यवस्था का दावा करती है. दावा ये भी करती है कि एक कॉल पर एंबुलेंस मरीज को अस्पताल पहुंचाने के लिए हाजिर हो जाता है. लेकिन ये दावे कितने खोखले हैं इसका अंदाजा इस तस्वीर को देखकर लगाया जा सकता है. बिहार पुलिस के एक दारोगा को एंबुलेंस नहीं मिलने पर ठेले पर लेटकर अस्पताल जाना पड़ा. दारोगा के ठेले पर अस्पताल जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल बिहार के मुजफ्फरपुर में बिहार स्पेशल पुलिस के एसआई मदनमोहन चौधरी मुजफ्फरपुर जक्शन पर गिर गए . गिरने के बाद उनके पैर की तीन-तीन हड्डियां टूट गई. हड्डियां टूटने की वजह से वह दर्द से कराह रहे थे. इस दौरान उनके साथी जवान ने 102 पर फोन कर एंबुलेंस को बुलाया.

वीडियो हो रहा है वायरल

दारोगा साहब दर्द से कराहते रहे और एक घंटे तक एंबुलेंस का इंतजार करते रहे इसके बाद भी उन्हें अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस नहीं पहुंचा. तब उनके साथी जवानों ने उन्हें ठेले पर लिटाकर अस्पताल पहुंचाया और मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल में इमरजेंसी में उन्हें भर्ती कराया गया. यहां एक्सरे कराने के बाद उनका प्राथमिक इलाज कर उन्हें पटना IGIMS रेफर कर दिया गया. बिहार स्पेशल पुलिस के दारोगा को ठेले पर अस्पताल ले जाने का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जिसके बाद ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सोते रहे पुलिसकर्मी! अस्पताल में भर्ती कैदी ने शौचालय में लगाई फांसी, सुरक्षा व्यवस्था पर खड़े हुए गंभीर सवाल

बंगाल चुनाव में जाने वाले थे एसआई

घटना के बारे में दारोगा के एक साथी जवान ने बताया कि प्लेटफार्म नंबर एक पर लगे नल के पास काई जमा है. एसआई मदनमोहन चौधरी पानी लेकर लौट रहे थे इस दौरान गिर गए जिसके बाद उनका पैर तीन जगह फैक्चर हो गया. वह लगातार दर्द से कराह रहे थे. तब हमने एंबुलेंस पर कॉल किया लेकिन घंटा भर इतजार के बाद भी वह नहीं पहुंचा तो हमलोग उन्हें ठेले पर लिटाकर अस्पताल ले गए. जवान ने बताया कि बंगाल में होने वाले पंचायत चुनाव के लिए बिहार स्पेशल पुलिस की 10 नंबर कंपनी बुधवार को पश्चिम बंगाल रवाना हुई उस कंपनी के साथ ही मदन मोहन चौधरी को भी चुनावी ड्यूटी में वहां जाना था.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News