Thursday, June 20, 2024
HomeअपराधBIHAR: आशिक के लिये शौहर का कत्ल: परदेस गया पति तो गैर...

BIHAR: आशिक के लिये शौहर का कत्ल: परदेस गया पति तो गैर को दिल दे बैठी 6 बच्चों की मां, सुपारी देकर कराई हत्या

गोपालगंज. छह बच्चों की मां के सिर इश्क और जिस्मानी भूख का भूत ऐसा सवार हुआ कि उसने अपने पति की ही हत्या कर दी. हत्या की इस घटना को व्यवसायी की बीवी ने अपने आशिक की मदद से सुपारी किलर्स की मदद से अंजाम दिलवाया और सुपारी देने के लिये भी पति के पैसे ही खर्च किये. लव सेक्स और धोखा थीम वाली ये घटना बिहार के गोपालगंज जिला की है.

जिले के श्रीपुर ओपी के लाढ़पुर गांव में हुए चर्चित मछली व्यवसायी ईश मोहम्मद मियां की गोली मारकर हत्या के मामले का एसआईटी ने सनसनीखेज खुलासा किया है. एसआईटी के खुलासे में बेवफा पत्नी की हैरान करनेवाली वारदात सामने आयी है. प्रेमी की हवश में हैवान बनी बीवी ने पति के पैसे से ही कांट्रैक्ट किलरों को 50 हजार रुपये में हायर कर हत्या करा दी. एसआईटी ने हत्या में शामिल दोनों कांट्रैक्टर किलरों के साथ आरोपी प्रेमी और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों में महिला का प्रेमी बथुआ बाजार का नौशाद आलम, कांट्रैक्ट किलर बालेपुर गांव के मंसूर आलम, कंठी बथुआ का परवेज अंसारी और मृतक की पत्नी नूरजहां खातुन शामिल है.

गिरफ्तार अपराधियों के पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, एक गोली का खोखा, पांच मोबाइल और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. पूछताछ में महिला ने अपने पति की हत्या कराने की बात कबूल की है. एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि नूरजहां खातुन छह बच्चों की मां है और उसका पति ईश मोहम्मद मियां विदेश से आकर घर पर मछली का व्यवसाय करता था. तीन बेटियों और तीन बेटों में एक बेटी की शादी कर चुका था, लेकिन उसकी पत्नी पड़ोसी गांव बथुआ बाजार के रहने वाले नौशाद आलम से प्रेम कर ली थी. दोनों के बीच अवैध संबंध था, जिसकी जानकारी उसके पति को मिल चुकी थी.

महिला का पति अवैध संबंध का विरोध करता था और पत्नी के साथ मारपीट करता था. जिससे खफा होकर महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की प्लानिंग तैयार की. 22 मई को भोरे में हुई हत्या के बाद हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार के नेतृत्व में एसआईटी बनी. एसआईटी ने हत्या की तफ्तीश शुरू करते हुए मृतक की पत्नी की मोबाइल का कॉल सीडीआर निकाला, जिसके बाद हत्या की कहानी का परत-दर-परत खुलासा होने लगा. एक-एक कर चार अपराधियों को एसआइटी ने गिरफ्तार कर लिया.  वहीं, हथियार बेचने वाले अपराधी संदीप शर्मा की तलाश में छापेमारी चल रही है. एसपी ने इस खुलासे के बाद टीम में शामिल पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने के लिए पुलिस मुख्यालय को अनुशंसा की है.

UP की महिला से बिहार के थाने में रेप, 8 दिन तक बलात्कार करते रहा थानेदार-मुखिया, पति को खोजने आई थी पीड़िता

एसआईटी की जांच में सामने आया कि मृतक मछली व्यवसायी ईश मोहम्मद मियां छह बच्चों का पिता बनने के बाद घर की आर्थिक स्थिति को ठीक करने के लिए कमाने विदेश चला गया. पति के विदेश जाते ही पत्नी तनहाई में जीने लगी और उसके बाद उसकी मुलाकात बथुआ बाजार के नौशाद आलम से हो गयी. नौशाद को नूरजहां घर बुलाने लगी और उसे अवैध संबंध बनाने लगी. इधर, पति के घर पहुंचते ही इसकी भनक लगी, जिसके बाद वह विरोध करने लगा. अवैध संबंध का विरोध पति की मौत का कारण बन गया और पत्नी ने प्रेमी से मिलकर हत्या करा दी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News