Friday, July 19, 2024
Homeक्राइमBREAKING: बिहार में AIMIM नेता आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या, जांच...

BREAKING: बिहार में AIMIM नेता आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पटना: बिहार के सिवान में हुसैनगंज थाना क्षेत्र के कुतुब छपरा मोड़ पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता आरिफ जमाल (Arif Jamal Shot Dead) पर गोली चला दी गई है. हमले के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी मौत हो गई.

शनिवार 23 दिसंबर की देर रात बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. बता दें कि आरिफ जमाल अपनी दुकान पर बैठे हुए थे, जब बाइक पर सवार 3 अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी.

बिहार के सिवान में एआईएमआईएम के नेता आरिफ जमाल (Arif Jamal Shot Dead) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. 23 दिसंबर की शाम करीब 8.30 से 9 बजे के बीच बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

हमले के बाद बदमाश तुरंत घटना स्थल से फरार हो गए. गोली लगने के तुरंत बाद घायल अवस्था में आरिफ जमाल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉकटरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

हुसैनगंज थानाध्यक्ष विजय यादव ने बताया कि एआईएमआईएम के नेता आरिफ जमाल की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने आरिफ के पेट में गोली मारी थी.

विजय यादव ने बताया कि पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. बता दें कि साल 2015 में आरिफ चुनाव लड़ चुके हैं. हालांकि, वो इस चुनाव में हार गए थे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News