देश

Jammu Kashmir: घाटी में आतंकियों ने फिर बहाया खून, मस्जिद में अजान देते वक्त रिटायर्ड SSP की गोली मारकर हत्या

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे. आतंकियों ने अब बारामूला के गैंटमुल्ला इलाके की मस्जिद में अजान दे रहे एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल, रविवार को बारामुला के गैंटमुल्ला के शीरी में रिटायर्ड एसएसपी मोहम्मद रफी मस्जिद में अजान दे रहे थे. उसी वक्त आतंकियों ने उनपर गोली चला दी. गोली लगते ही रफी जमीन पर गिर गए और उनकी मौत हो गई.

इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है. पूरे इलाके में आतंकियों की धरपकड़ के लिए  अभियान चलाया जा रहा है.  जम्मू कश्मीर पुलिस एक्स पर एक ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी है और लोगों को इस इलाके से दूर रहने की सलाह दी है.

राजौरी में सेना के वाहन पर हुआ था आतंकी हमला

इससे पहले गुरुवार को घाटी के राजौरी में आतंकियों ने सेना के दो वाहनों को अपना निशाना बनाया था. तब आतंकियों ने घात लगाकर सेना की दो गाड़ियों पर हमला किया था. जिसमें चार जवान शहीद हो गए थे. जबकि तीन जवान घायल भी हुए थे. इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की शाखा पीपुल्स एंटी-फासिस्ट फ्रंट ने ली थी. इस आतंकी हमला के बाद से सुरक्षा बल लगातार पुंछ के थानामंडी-सूरनकोट क्षेत्र में डेरा डाले हुए हैं और गली इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं, इसी बीच रविवार को रिटायर्ड एसएसपी की गोली मारकर हत्या करने का ये मामला सामने आया

तीन लोगों की संदिग्ध मौत

वहीं दूसरी ओर, पुंछ में आतंकी हमले को लेकर पूछताछ के लिए लाए गए तीन लोगों की संदिग्ध मौत हो गई. इसके बाद वहां बवाल मच गया. इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो भी सामने आए, जिनमें संदिग्धों को प्रताड़ित करने की बात पता चला. इसके बाद लोगों की नाराजगी और बढ़ गई. हालांकि अभी तक सेना और प्रशासनिक अधिकारियों ने इस मामले में कुछ नहीं कहा है. वहीं एहतियात के तौर पर पुंछ और राजौरी में मोबाइल इंटरनेस सेवा को बंद कर दिया गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Back to top button