क्राइम न्यूज़: बेतिया में दवा व्यवसायी के पुत्र की दिनदहाड़े सड़क पर हत्या, कनपटी में गोली मारकर फरार हुए अपराधी

by Top Bihar
0 comment

बेतिया । पश्चिम चंपारण के बेतिया नगर के बुलाकी सिंह चौक के समीप बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े दवा व्यवसायी के 26 वर्षीय बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना मंगलवार की सुबह करीब पौने दस बजे की है। मृतक युवक सेहत दवाखाना के मालिक लिबर्टी सिनेमा चौक निवासी जमील अख्तर के पुत्र उमर अख्तर उर्फ बुलबुल (26) था। दिनदहाड़े बीच सड़क पर हुई इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। अपराधियों ने युवक की बाईं कनपटी पर गोली मारी है। मौके पर ही बुलबुल की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि बुलबुल बाइक से नया बाजार से कालीबाग की तरफ जा रहा था। इसी दौरान सड़क पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। घटना की सूचना पर कालीबाग ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे लोग

घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुरानी दुश्मनी में गोली मारने की आशंका जताई जा रही है। वारदात में कितने अपराधी शामिल थे, अभी इसका पता नहीं चल सका है। घटना को लेकर इलाके में तनाव की स्थिति है। व्यवसायी के पुत्र की हत्या के विरोध में लोग सड़क जाम करने के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल से निकल गए हैं।

बालू खनन में संवेदक का काम करता था युवक

बता दें कि जमील अख्तर के दवा की दुकान मीना बाजार में स्थित है। उनका बेटा बुलबुल बालू खनन में संवेदक का भी काम करता था। घटना को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। इस बावत काली बाग ओपी प्रभारी दुष्यंत कुमार ने बताया कि अपराधियों ने गोली मारकर युवक की हत्या की है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। हत्या में शामिल अपराधी बच नहीं पाएंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment