Murder in Nalanda: बीच सड़क पर युवक की गला रेतकर हत्या, शराब मुखबिरी के आरोप में मार डाला

by Top Bihar
0 comment

नालंदा: बिहार के नालंदा में युवक की हत्या कर दी गई. बीच सड़क पर बदमाशों ने गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना अस्थावां थाना क्षेत्र के जीयर गांव की है. बताया जाता है कि शराब मुखबिरी के आरोप में उसकी हत्या की गई है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

बीच सड़क पर युवक की गला रेतकर हत्या

घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवक का अपराधियों ने सरेराह गला रेता. मृतक की पहचान जीयर गांव निवासी सुमन सिंह के 40 वर्षीय पुत्र रजनीश सिंह के रूप में की गई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि रजनीश सिंह अपने दालान में बैठा था. उसी दौरान कुछ बदमाश वहां पहुंचे और उसे बुलाकर जियर गांव की सड़क के पास ले गए. जहां उसकी गला रेतकर हत्या कर दी.

शराब मुखबिरी के आरोप में मार डाला

परिजनों का आरोप है कि गांव में कुछ लोग शराब की तस्करी करते हैं. उन लोगों को लगा कि पुलिस को उसका भाई ही फोन कर बुलाता है. यही कारण है कि उनके सामने उनके भाई की गला रेतकर हत्या कर दी.

“रजनीश सिंह अपने दालान में बैठे थे, तभी कुछ लोग आए और उन्हें बुलाकर जियर गांव की सड़क के पास ले गए. जहां उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. आरोपियों को शक था कि वह शराब तस्करी को लेकर पुलिस की मुखबिरी करते हैं”- मृतक रजनीश सिंह के भाई

थानाध्यक्ष ने क्या बोला?

वहीं, अस्थावां थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. जहां से पोस्टमोर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही कुछ लोगों को घटना के बाद हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like