Tuesday, June 25, 2024
HomeअपराधRJD Leader Kidnapped: स्कॉर्पियो से आए बदमाशों ने RJD नेता किया अपहरण,...

RJD Leader Kidnapped: स्कॉर्पियो से आए बदमाशों ने RJD नेता किया अपहरण, CCTV में कैद हुई घटना

RJD Leader Kidnapped: बिहार में अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. राज्य में अपहरण की घटनाएं आम हो गई है. यहां आम लोगों तो दूर की बात है यहां नेता भी सुरक्षित नहीं है. दरअसल, मंगलवार को छपरा में स्कॉर्पियो से आए बदमाशों ने एक आरजेडी नेता का अपहरण कर लिया. घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी में अपहरण की घटना कैद हो गई है.

स्कॉर्पियो से आरजेडी नेता को उठाया

मंगलवार को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास को कुछ बदमाशों ने सारण के रहने वाले आरजेडी नेता सुनील कुमार राय का अपहरण कर लिया. दरअसल, हथियार बंद बदमाश स्कॉर्पियो से आए और सुनील कुमार राय का अपहरण कर लिया. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने भी आगे की छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस को अभी कोई सुराग नहीं मिला है, लेकिन जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

घटना के बाद तेज हुई चर्चाएं

छपरा में आरजेडी नेता के अपहरण के बाद जिले में हड़कंप मच गया है. बता दें कि घटना सुबह 4 बजे के आसपास की है. कुछ नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के दम पर आरजेडी नेता का अपहरण कर लिया. घटना के बाद से पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इधर, इस घटना के बाद इलाके इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

सुनील निर्दलीय भी लड़ चुके है चुनाव

सुनील कुमार राय की बात करें तो वह आरजेडी में आने से पहले निर्दलीय चुनाव भी लड़ चुके है. अब उनके अपहरण के बाद इलाके में राजनितिक माहौल गर्म हो गया है. इधर, पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने नीतीश सरकार के प्रशासन और बिहार लॉ एंड ऑर्डर पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. आम आदमी तो दूर की बात है यहां नेता भी सुरक्षित नहीं है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News