क्राइम

शर्मनाक! तीज के दिन हैवान बना पति, पत्नी की चाकू से गोदकर की हत्या, आरोपी पति को जिंदा जलाने की कोशिश

DESK: बिहार के समस्तीपुर में एक पति ने तीज के दिन पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. पत्नी ने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखा था. इधर पति ने पत्नी को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया. आरोपी ने चाकू से वार कर पत्नी का पेट फाड़ दिया जिसके बाद वह खून से लथपथ जमीन पर गिर गई. स्थानीय लोग आनन फानन मे उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. मृतका की पहचान कोमल कुमारी के रूप में हुई है. निकसपुर पंचायत के वार्ड 11 की रहने वाली कोमल कुमारी की शादी 8 साल पहले पूसा थाना क्षेत्र के वैनी निवासी मुकेश कुमार के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनों के दो बच्चे भी हुए. इसके बाद भी दोनों के बीच हमेशा लड़ाई होती थी.

आरोप है कि शादी के बाद ही पति पत्नी को प्रताड़ित करता था. इस वजह से वह ज्यादातर समय अपने मायके में ही रहती थी. घटना के दिन भी वह अपने मां बाप के यहां ही थी. बताया जाता था कि पति पत्नी के विवाद को लेकर दोनों परिवारों के बीच कई बार पंचायत भी हुआ था. तब पंचायत ने पति पत्नी को संयम बरतने की सलाह दी थी.

चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या

इस बीच सोमवार को उसका पति अचानक ससुराल पहुंचा और पत्नी पर तेज चाकू से हमला कर दिया. उसने पत्नी के पेट पर ताबड़तोड़ वार किया जिसके बाद कोमल बुरी तरह घायल हो गई. कई जगह पर उसका पेट फट गया. इस दौरान आरोपी मुकेश ने बेटी को बचाने आई अपनी सास और 6 साल की साली को भी नहीं छोड़ा. मुकेश कुमार के हमले से सास और साली प्रीति कुमारी भी घायल हो गई.

Bihar Crime: बिहार में BJP नेता की हत्या, सीवान में बीच सड़क सरेआम मारी गोली

आरोपी पति को जिंदा जलाने की कोशिश

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पोल से बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना के बारे में पुलिस को सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंच गई. आक्रोशित लोग लगातार आरोपी की पिटाई कर रहे थे. लेकिन पुलिस भीड़ के सामने मजबूर थी. पुलिस उन्हें लगातार समझाने बुझाने की कोशिश कर रही थी.

इस बीच किसी ने आरोपी पति के शरीर पर पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया. लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद युवक को भीड़ की चंगुल से बचाया और थाने ले गई. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Back to top button