क्राइम

बंद था दरवाजा, निकल रहा था खून…तभी पति बाहर निकला-बोला मैंने सोनी को मार डाला, पति समेत मां और पिता अरेस्ट

DESK: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जिले की वारदात जानकर हर किसी के होश उड़ गए. पलंग पर खून से लथपथ एक गर्भवती महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. कमरे के बाहर एक शख्स चिल्लाते हुए आया और कहा कि हां मैंने मारा है. अपनी पत्नी को मैंने मारा है. मेरा दिमाग खराब हो गया है. इस दिल दहला देने वाले हत्याकांड के बाद पूरे गांव में सनसनी फैली गई. आखिर कोई पति इतना बेरहम कैसे हो सकता है?

दिल दहला देने वाला यह पूरा मामला छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के बैजू रामपुर गांव का है. जहां बैजू रामपुर गांव के रहने वाला ऋषि की शादी करीब 10 महीने पहले कानपुर के शिवराजपुर क्षेत्र की रहने वाली सोनी नाम की लड़की से हुई थी. शादी के वक्त सब कुछ सामान्य था. पड़ोसियों की माने तो ऋषि भी अपने आप में मगन रहता था. न किसी से ज्यादा बोलचाल थी और न ही किसी के पास उठना बैठना था.

शुक्रवार को मायके से पत्नी को लाया विदा कराकर

पेशे से ऋषि फेरी लगाने का काम करता है. ऋषि का पिता भी फेरी लगाने का ही काम करता है. ऋषि अपनी पत्नी को शुक्रवार को शिवराजपुर उसके घर से विदा कराकर लाया था. अचानक ऐसा क्या हुआ किसी को कुछ पता ही नहीं चला. घर में सभी लोग मौजूद थे लेकिन बंद कमरे के अंदर अचानक से चीख पुकार मचने लगी.

पत्नी के चेहरे और सिर पर किए कई वार

हैवान बन चुका पति ऋषि डंडों से बुरी तरह से अपनी गर्भवती पत्नी को मार रहा था. ऋषि पर मानो खून सवार हो गया था न जाने किस बात से नाराज ऋषि ने अपनी पत्नी के सिर्फ चेहरे और सिर को ही निशाना बनाया. बुरी तरह से उसे पर ताबड़तोड़ वार करके उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी.

सबके सामने हैवान पति ने हत्या का जुर्म कबूला

चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग घर के पास आ गए. तभी कमरे से भाग कर पति ऋषि बाहर आया और दोनों हाथ उठाकर कहने लगा हां, मैंने मारा है. अपनी पत्नी को मैंने मारा है. मेरा दिमाग खराब हो गया है. तभी पास में खड़े ऋषि के पिता ने हत्यारे पति के गाल पर जोरदार तमाचा मारा. ऋषि मानो पागल हो चुका था. उसको कुछ समझ नहीं आ रहा था. उसने आखिर यह क्या कर डाला लेकिन अपने जुर्म को कबूल करते हुए वह जिस तरह से बोल रहा था. वह उसकी सनक का सबूत था.

पुलिस ने हत्यारे पति समेत मां और पिता को किया अरेस्ट

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी पति उसकी मां और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मामले में सीओ शिवप्रताप सिंह ने बताया कि बैजू रामपुर निवासी ऋषि ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. इसमें ऋषि और उसके माता-पिता को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी गई है. ऋषि की पत्नी सोनी के परिजनों को सूचना दे दी गई है. मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Back to top button