नशे में हैवान बना युवक, दो साल की बच्ची से दरिंदगी, कचरे के ढेर में मिला शव; कूड़ा बीनने वाला युवक गिरफ्तार

by Top Bihar
0 comment

Jumai: बिहार के जमुई जिले में एक इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां दो साल की एक बच्ची का अपहरण, दुष्कर्म और हत्या कर दी गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. ऋषि कुमारी रविवार से लापता थी और मंगलवार की सुबह उसका शव एक कूड़ाघर के पास से बरामद किया गया.

कचरे में फेंका शव

जांच के दौरान सामने आया कि आरोपी रंजीत मांझी ने घर में आकर उसका अपहरण कर लिया. पीड़िता नगर थाना अंतर्गत खैरमा मोहल्ले में स्थित अपने घर के बाहर खेल रही थी और मांझी ने उसे उठाकर जूट के बैग में डाल दिया. वह बच्ची को सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और कचरे में फेंक दिया.

पीड़िता के परिवार वालों को शक था कि मांझी आरोपी हो सकते हैं और स्थानीय पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया और उन्हें अपने कंधे पर एक बैग पकड़े हुए पाया. शहर के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, जब हमने उससे सख्ती से पूछताछ की, तो वह टूट गया और अपना अपराध कबूल कर लिया. हमने उसे पॉक्सो अधिनियम और हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. हमने जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से भी इस मामले में शीघ्र सुनवाई का अनुरोध किया है.

इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो पुलिस से जल्द से जल्द अपराधी को सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. इसके अलावा परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस वालों से अपराधी को जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने जल्द से जल्द इस मामले में कार्रवाई शुरू होने की उम्मीद जताई है.

इनपुट भाषा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like