भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी और देव सिंह की फिल्म “दीदी नंबर 1” की शूटिंग शुरू

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भोजपुरी फिल्म स्टार इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर देव सिंह और भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की अपकमिंग फिल्म “दीदी नंबर 1” की शूटिंग शुरू हो गई है। इसी बीच फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं, जिसमें देव सिंह और रानी चटर्जी की शादी का सीक्वेंस दिख रहा है। इस फिल्म के निर्माता हाईक्यू और B4U के संदीप सिंह और अरविंद अग्रवाल हैं जबकि निर्देशक प्रवीण कुमार गुड्डरी हैं। फिल्म की कहानी सामाजिक सरोकारों से जुड़ी हुई है। फिल्म का निर्माण इन दोनों जोर-जोर से चल रहा है।

फिल्म “दीदी नंबर 1” को लेकर देव सिंह ने कहा कि यह घर परिवार की फिल्म है और इसकी कहानी बेहद फ्रेश है। फिल्म में मेरी भूमिका की महत्वपूर्ण है। रानी चटर्जी मेरे अपोजिट नजर आ रही हैं। हम सभी मिलकर एक शानदार फिल्म के निर्माण को की जान से लगे हुए हैं। यह फिल्म जब रिलीज होगी, तब सबों को खूब पसंद आएगी। आपको बता दें कि देव सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार हैं जो सभी भूमिकाओं में फिट नजर आते हैं और उन्होंने आज तक सभी बड़े और छोटे कलाकारों के साथ काम किया है। देव सिंह की फिल्मों का इंतजार दर्शकों को खूब होता है टीवी पर भी देव सिंह बेहद फेमस है और आप यह उनकी फिल्म आ रही है। जिसको लेकर उनके फैंस के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा के दर्शक भी उत्साहित हैं।

वही फिल्म को लेकर रानी चटर्जी ने भी अपने एक्साइटमेंट के इजहार किया और कहा कि यह फिल्म मेरे दिल के करीब है और उम्मीद करती हूं कि तो फिल्म रिलीज हो तब आप सभी अपने परिवार के साथ से सिनेमाघर में जाकर देखें। खूब सारा प्यार दें। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के गाने और संवाद बेहद मजेदार हैं। आपको बता दें कि फिल्म “दीदी नंबर 1” के कार्यकारी निर्माता सुभाष चौहान है। फिल्म में देव सिंह और रानी चटर्जी के साथ आर्यन बाबू, अनूप अरोरा, अमित शुक्ला, कबीर ईशु और श्रद्धा नवल मुख्य भूमिका में है। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now