Saturday, June 15, 2024
HomeदेशBihar Politics: राबड़ी देवी की तंज पर बरसे सम्राट चौधरी, BJP प्रदेश...

Bihar Politics: राबड़ी देवी की तंज पर बरसे सम्राट चौधरी, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने 1992 की क्यों दिलाई याद? जानें..

Bihar Politics: सम्राट चौधरी को भाजपा ने पार्टी के लिए बिहार का प्रदेश अध्यक्ष पद सौंपा तो सूबे का सियासी पारा इसे लेकर बढ़ गया. सम्राट चौधरी ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की जगह ली है. कुशवाहा बिरादरी से आने वाले सम्राट चौधरी को भाजपा ने पार्टी की कमान सौंपी तो पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने जातिसूचक बयान देकर नये विवाद को सामने ला दिया. वहीं अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर पलटवार किया है.

पूर्व मुख्यमंत्री और विधान परिषद की सदस्य राबड़ी देवी ने भाजपा के द्वारा सम्राट चौधरी को प्रदेश अध्यक्ष बनाने के बाद उन्हें शुभकामनाएं तो दीं लेकिन एक बयान ने विवाद खड़ा कर दिया. राबड़ी देवी गुरुवार को जब विधान परिषद की कार्यवाही में भाग लेने आईं तो पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा का मन बनिया लोगों से भर गया है. अब उन्हें महतो लोगों से मन भरना है. सम्राट चौधरी प्रदेश अध्यक्ष बने हैं उन्हें मेरी शुभकामनाएं हैं.

दरअसल, राबड़ी देवी ने पहले संजय जायसवाल को और अब सम्राट चौधरी को कमान थमाने को लेकर भाजपा को निशाने पर लिया था. इसे जाति से जोड़कर उन्होंने बयान दिया और भाजपा नेतृत्व पर सवाल खड़े किए थे. वहीं अब सम्राट चौधरी ने इस बयान पर पलटवार किया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि नब्बे के दशक में इसी तरह बयान दिए जाते थे और जातियां निशाने पर रहती थीं.

राहुल गांधी को सजा के मुद्दे पर बिखरा महागठबंधन! JDU ने विधानसभा में मार्च से बनाई दूरी, जीतनराम मांझी ने कही ये बात

सम्राट चौधरी ने कहा कि हम राबड़ी देवी को माता के समान मानते हैं. जनता जानती है कि 1992 में लालू जी क्या कहते थे. भूरा बाल साफ करो. कोईरी समाज, लव कुश समाज के लिए वो क्या कहते थे ये सब जानते थे. जनता ही इसका जवाब देगी. जनता सब जानती है. वहीं आगामी चुनावों को लेकर सम्राट चौधरी ने दावा किया कि भाजपा लोकसभा चुनाव 2024 में सभी 40 सीटों को जीतेगी वहीं बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में भाजपा अपने दम पर प्रदेश में सरकार बनाएगी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News