Ram Charan Dance On Natu Natu: G-20 समिट में ‘नाटू नाटू’ पर थिरके राम चरण, वीडियो वायरल

by Top Bihar
0 comment

Ram Charan Dance On Natu Natu: ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ का जलवा तो आज भी बरकरार है। आज भी फैंस इस फिल्म को लेकर तारीफें करते नहीं थकते हैं। इस बीच राम चरण हाल ही में जम्मू कश्मीर में होने वाले G-20 समिट में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे है।

बता दें कि राम चरण वहां पर होने वाली फिल्म पर्यटन चर्चा में शामिल होंगे। इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में राम चरण ‘आरआरआर’ के ऑस्कर पाने वाले गाने ‘नाटू नाटू’ पर स्टेप्स करते हुए नजर आ रहे हैं।

G-20 समिट का हिस्सा बनें राम चरण

फिल्म ‘आरआरआर’ फेम राम चरण किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर की फैन फॉलोइंग भी बेहद जबरदस्त हैं। वहीं, अब अभिनेता जम्मू कश्मीर में होने Ram Charan Dance On Natu Natuवाली G-20 समिट का हिस्सा बनें हैं।

नाटू-नाटू पर थिरके राम

इस दौरान राम चरण अपनी फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू पर थिरकते हुए दिख रहे हैं। वहीं, ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। बता दें कि इस वीडियो को ANI ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

ट्रेडिशनल लुक में दिखें राम चरण

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि राम चरण ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने व्हाइट कुर्ते पायजाम के साथ व्हाइट जैकेट पहना हैं। इसी के साथ वीडियो में देख सकते हैं कि एक्टर ‘नाटू नाटू’ का हूक स्टेप कर रहे हैं, जो बेहद शानदार लग रहा हैं।

इस जगह में कुछ जादू है- राम

इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान अभिनेते ने कश्मीर पर बात करते हुए कहा है कि- ‘कश्मीर वो जगह है जहां मैं 1986 से आ रहा हूं.. मेरे पिता ने यहां गुलमर्ग और सोनमर्ग में बहुत शूटिंग की, फिर मैंने भी 2016 में यहां पर शूटिंग की थी। इस जगह में कुछ जादू है, जो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेता है। वहीं, अब चरण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like