साथ नहीं दे रही इस खिलाड़ी की किस्मत, टीम इंडिया के बाद इस बड़े टूर्नामेंट से भी हुआ बाहर

by Top Bihar
0 comment

DESK: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के लिए एक खिलाड़ी ऐसा है जिसे शानदार घरेलू प्रदर्शन होने के बावजूद टीम इंडिया में नहीं चुना गया। अब यह खिलाड़ी एक बडे़ टूर्नामेंट से भी बाहर हो गया है। मुंबई के स्टार बल्लेबाज सरफराज खान दिल्ली कैपिटल्स के शिविर में बाएं हाथ की अंगुली में लगी चोट के कारण ईरानी कप से बाहर हो गए हैं जहां उन्हें शेष भारत का प्रतिनिधित्व करना था। सरफराज ने रविवार को ईडन गार्डन्स में अभ्यास मैच में हिस्सा नहीं लिया।

ईरानी कप मुकाबला एक मार्च से ग्वालियर में खेला जाएगा। चोट के कारण सरफराज ने अपनी अंगुली पर फाइबर का सुरक्षात्मक कास्ट पहन रखा था और उन्होंने बल्लेबाजी और फील्डिंग नहीं किया। वह हालांकि एनर्जी ड्रिंक देकर टीम के अपने साथियों की मदद कर रहे थे। अब तो ऐसा लग रहा है कि सरफराज की किस्मत ने भी उनका साथ देना छोड़ दिया है। पहले टीम इंडिया में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद सिलेक्ट न होना और अब ये इंजरी। सरफराज के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही है।

सरफराज की गैरमोजूदगी में उनकी की टीम मुंबई के साथी पृथ्वी शॉ ने अभ्यास मैच के दौरान आक्रामक रवैया अपनाया और मार्गदर्शक सौरव गांगुली तथा सहायक कोच प्रवीण आमरे की मौजूदगी में मैदान में चारों तरफ शॉट खेले। पृथ्वी हालांकि बल्लेबाजी सत्र के बाद मैदान से चले गए और बेंगलुरु जाने के लिए हवाई अड्डा चले गए। उन्होंने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में शिविर में हिस्सा लेना है।

कब तक ठीक होंगे सरफराज

सरफराज की इंजरी को लेकर अभी तक ऐसा कोई भी अपडेट नहीं दिया गया है। लेकिन इंजरी को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि वह कुछ ही हफ्तों में वापसी कर लेंगे। ऐसे में आईपीएल में वह दिल्ली की टीम के लिए खेल सकेंगे। फैंस को उम्मीद है कि वह जल्द मैदान पर वापसी करेंगे और टीम के लिए एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment