Tiktok पर दोस्ती फिर प्यार… बॉर्डर पार से 3 बच्चों के साथ आई दिलरुबा; सीमा हैदर जैसी है कहानी

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में पाकिस्तान से आई सीमा हैदर जैसा मामला सामने आया है. यहां एक महिला अपने तीन बच्चों को साथ लेकर अपने प्यार को पाने के लिए पहुंची है. महिला बांग्लादेश से आई है. महिला जब अपने सोशल मीडिया पर हुए प्यार को पाने के लिए उसके घर पर पहुंची तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. जब इस बात की जानकारी पुलिस को लगी तो उन्होंने महिला को कस्टडी में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला भारत नेपाल के बॉर्डर पर बसे गांव भरथा रोशन गढ़ का है जो कि मल्हीपुर थाना क्षेत्र में आता है. दिलरूबा नाम की महिला की दोस्ती गांव के एक युवक से टिकटॉक पर हुई थी. प्रेमी का नाम अब्दुल करीम बताया जा रहा है. दिलरुबा जब बांग्लादेश से बॉर्डर क्रॉस करके भारत पहुंची तो उसके सामने अब्दुल की सच्चाई आ गई. अब्दुल पहले से ही शादीशुदा था. इसी वजह से दिलरुबा ने आपत्ति जताई.

पुलिस ने की पूछताछ

वहीं बांग्लादेशी महिला के गांव में पहुंचने की खबर ज्यों ही पुलिस को लगी पुलिस ने तुरंत ही एक्शन लिया और महिला को हिरासत में ले लिया. पुलिस स्टेशन में जब महिला से पूछताछ की गई तो उसके पास वैध डॉक्यूमेंट्स निकलें जिनमें पासपोर्ट और वीजा भी शामिल है. दिलरुबा के पास टूरिस्ट वीजा है. पुलिस की कस्टडी में महिला ने यह भी बताया कि उसकी दोस्ती अब्दुल से सोशल मीडिया के जरिए हुई थी.

टिकटॉक पर हुई मुलाकात

दिलरुबा ने बताया कि वह बांग्लादेश के राउजन जिले के चटगांव की रहने वाली है. महिला ने बताया कि वह अब्दुल से टिकटॉक पर मिली थी. बस यहीं से उसका प्यार परवान चढ़ा और साथ में जीने-मरने की कसमें खाईं गईं. हालांकि जब महिला अब्दुल के घर पहुंची तो उसे पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा निकला. वहीं अब्दुल की पत्नी ने इस पूरे मामले में कड़ी आपत्ति जताई है.

पाकिस्तान से आई थी सीमा

बता दें कि करीब 3 महीने पहले सीमा हैदर पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ भारत आई थीं. उनकी मुलाकात उत्तर प्रदेश के रहने वाले सचिन मीना से पबजी गेम खेलते हुए हुई थी. धीरे-धीरे उनका प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि उन्होंने साथ जीने और मरने की कसमें खाई और अपने प्यार को पाने के लिए वह अवैध तरीके से भारत आई थीं. सीमा हैदर फिलहाल भारतीय मीडिया में काफी जाना-पहचाना नाम बन गई हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now