Bihar News : चौथी मंजिल से कूदी छात्रा, नीचे खड़े लड़के ने ‘कैच’ करना चाहा, मौत

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar News : बिहार की राजधानी पटना के बुद्धा कालोनी में एक छात्रा ने चौथी मंजिल से कूद कर सुसाइड किया है. बताया जा रहा है कि 12वीं की पढ़ाई कर रही इस छात्रा के एग्जाम में कम नंबर आए थे. इसकी वजह से वह डिप्रेशन में थी. इस घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक लड़की को बचाने की कोशिश भी करता है, बावजूद इसके लड़की का सिर जमीन पर टकराया गया और काफी मात्रा में खून बहने की वजह से उसकी मौत हो गई.

घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक लड़की यहां नागेश्वर कॉलोनी के जय रेजिडेंसी अपार्टमेंट में रहती थी. उसने इसी अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगाई है. घटना के तुरंत बाद छात्रा को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि छात्रा के माता-पिता इसी अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल पर किराए का फ्लैट लेकर रहते हैं.

Tiktok पर दोस्ती फिर प्यार… बॉर्डर पार से 3 बच्चों के साथ आई दिलरुबा; सीमा हैदर जैसी है कहानी

पुलिस के मुताबिक अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि छात्रा ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, लेकिन प्राथमिक जांच में पता चला है कि 12वीं की परीक्षा उसके कम नंबर आए थे. इसकी वजह से वह डिप्रेशन में थी. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि छात्रा चौथी मंजिल के मुंडेर पर खड़ी है और उसने अचानक से नीचे छलांग दिया.

संयोग से उस समय नीचे एक लड़का भी खड़ा है. इस लड़के ने पहले तो लड़की को कूदने से मना किया, फिर भी नहीं मानी तो उसने छात्रा को जमीन से टकराने से रोकने की कोशिश की. उसने छात्रा को लपक भी लिया, बावजूद इसके उसका सिर जमीन से टकराकर फूट गया. इससे तेजी से खून बहने लगा. आनन फानन में छात्रा को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान इस छात्रा की मौत हो गई. इस घटना में लड़की को बचाने आए युवक को भी गंभीर चोटें आई हैं. उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now