Saturday, June 15, 2024
HomeदेशVande Bharat Train: विशाखापत्तनम में एक बार फिर वंदे भारत एक्सप्रेस पर...

Vande Bharat Train: विशाखापत्तनम में एक बार फिर वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव, तीन महीने में तीसरी बार ऐसी घटना

विशाखापत्तनम : आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में बुधवार को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Train) पर एक बार फिर पथराव किया गया. एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि विशाखापत्तनम-सिकंदराबाद वंदे भारत एक्सप्रेस में पिछले तीन महीने में तीसरी बार पथराव की घटना हुई है. रेलवे की विज्ञप्ति में कहा गया है कि बुधवार को विशाखापत्तनम से रवाना होने वाली वंदेभारत एक्सप्रेस को 05:45 बजे निर्धारित प्रस्थान के बजाए 09:45 बजे के लिए पुनर्निर्धारित किया गया. क्योंकि बदमाशों के पथराव के कारण C-8 कोच की खिड़की का शीशा टूट गया था.

इससे पहले जनवरी में आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम शहर में वंदे भारत ट्रेन पर मेंटेनेंस के दौरान पथराव हुआ था. विशाखापत्तनम में कांचरापलेम के पास वंदे भारत एक्सप्रेस के एक कोच का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया था. डिविजनल रेलवे मैनेजर (डीआरएम) अनूप कुमार सेतुपति ने बताया कि वंदे भारत ट्रेन जब मेंटेनेंस और ट्रेन चलाने के लिए विशाखापत्तनम पहुंची तो कुछ अज्ञात लोगों ने उस पर विशाखापत्तनम स्टेशन में पथराव किया.

उन्होंने आगे कहा कि वे सीसीटीवी फुटेज की पुष्टि कर रहे हैं और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) आरोपी लोगों की तलाश कर रहा है. डीआरएम ने कहा कि यह एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. कांचरापलेम के पास कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा कोच पर पथराव करने के बाद एकदम नई वंदे भारत ट्रेन के कोच के शीशे टूट गए. हम सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रहे हैं. हमारी आरपीएफ पुलिस उन्हें खोज रही है. एक बार जब वे पकड़ लेंगे तो उन्हें दंडित किया जाएगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News