Tuesday, June 25, 2024
Homeराजनीतीआनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शादी हुई सम्पन्न, खुशी में...

आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शादी हुई सम्पन्न, खुशी में लवली आनंद गाना गाती आई नजर

DESK: बिहार के‌ पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शादी बुधवार को देहरादून के कैनाल रोड पर मौजूद उनके फार्म हाउस Luxuria Farm बाय सॉलिटेयर में संपन्न हुई. इस हाई प्रोफाइल शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के अलावा उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत के साथ ही कई अन्य बड़े नेता शामिल हुए थे. बेटे की शादी में खुद आनंद मोहन मेहमानों का स्वागत करते नजर आये. बता दें कि जेल से छूटने के बाद बेटे की शादी के लिए वो सीधे देहरादून ही आ गए थे.

धूमधाम से हुई शादी 

बड़े ही धूमधाम से ये शादी संपन्न हुई है. चेतन आनंद शिवहर से विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं तो वहीं उनकी पत्नी आयुषी सिंह डॉक्टर हैं. बेटे की शादी में जहां मां लवली आनंद खुशी में गाना गाते हुए नजर आई तो वहीं पिता आनंद मोहन बेटे की बारात में जमकर डांस करते हुए नजर आये. शादी को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे.

बड़े ही सीक्रेट तरीके से ये हाई प्रोफाइल शादी हुई. जहां सुरक्षा को लेकर पुलिसकर्मियों के साथ ही निजी सुरक्षाकर्मी भी दिखाई दिए. इस शादी में मीडिया पूरी तरह से बैन थी. शादी में बहुत ही सीमित लोग दिखाई दिए. जिसमें आनंद मोहन के केवल करीबी रिश्तेदार ही थे.

बाबा बागेश्वर धाम को मिला मुकेश सहनी का साथ, पटना में लगने वाले दरबार को लेकर दिया बड़ा बयान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News