Vi लाया 202 रुपये वाला Prepaid Plan, मिलेंगे 13 OTT सब्सक्रिप्शन और इतने Benefits

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vodafone Idea : भारत की टॉप टेलीकॉम कंपनी में से एक वोडाफोन आइडिया (Vi) के पास कई प्रीपेड प्लान्स हैं, जिनकी कीमत कम है, लेकिन इसमें कई बेनिफिट्स मिलते हैं. अब कंपनी ने 202 रुपये वाला नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान में 13 ओटीटी सब्सक्रिप्शन और कई अन्य बेनिफिट्स दिए जाते हैं. लेकिन बता दें, यह प्लान सिर्फ मोबाइल ऐप पर ही मौजूद है. इसको ऑफिशियल वेबसाइट पर स्पॉट नहीं किया गया है. आइए जानते हैं वीआई के 202 रुपये वाले प्लान में क्या बेनिफिट्स मिलते हैं…

Vi Rs 202 prepaid plan

वोडाफोन आइडिया (Vi) ने 202 रुपये का एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है. यह प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है और इसमें कई स्ट्रीमिंग सेवाओं तक पहुंच शामिल है. नए प्लान की सबसे खास बात यह है कि यह मौजूदा प्लान की समाप्ति के साथ समाप्त होता है.

मिलेंगे ये ऐप्स

इसका मतलब है कि मौजूदा ग्राहकों को नए प्लान द्वारा दिए गए लाभों का फायदा उठाने के लिए 30 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान होना चाहिए. इस प्लान में 30 दिन के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनीलिव, सनएनएक्सटी, यप्प टीवी, शेमारू मी, हंगामा और डिस्कवरी सहित कई प्लान्स हैं.

Reliance jio 5 cheapest Plan: जियो के 5 सबसे सस्ते प्लान्स, न्यू ईयर में एंटरटेनमेंट होगा दोगुना, जानें ऑफर्स

यह प्लान वीआई मोबाइल ऐप पर दिखाई दिया है, लेकिन वेबसाइट पर लिस्टेड नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि इसे जल्द ही वेबसाइट पर जोड़ दिया जाएगा. TRAI की सितंबर की रिपोर्ट के मुताबिक, जुलाई में जियो को सबसे ज्यादा ग्राहक मिले, उसके बाद एयरटेल का नंबर आता है. वहीं Vi और BSNL को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा है और ग्राहकों को खोना पड़ा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now