झारखण्ड

कोलकाता से रांची आ रही बस में लूटपाट, अपराधियों ने सब्जी व्यवसायी से मारपीट कर लूटे 18 लाख, जांच में जुटी पुलिस

रांची : बड़ी खबर रांची से जहां दशमफॉल थाना क्षेत्र स्थित नावाडीह के पास 4 हथियारबंद अपराधियों ने कोलकाता से रांची आ रही बस में जमकर लूटपाट करते हुए चालक, खलासी और 3 सब्जी व्यापारियों को पिस्टल की बट से मारकर घायल कर दिया. वहीं यात्रियों के बीच दहशत फैलाने के लिए एक राउंड फायरिंग भी की. इस दौरान अपराधियों ने बस में सवार सब्जी व्यापारियों से 18 लाख रुपये लेकर फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई.

बताया जा रहा है किबुंडू अनुमंडल के दशम फाल थाना क्षेत्र स्थित नावाडीह के पास चार हथियारबंद अपराधियों ने कोलकाता से रांची आ रही शिवम नामक बस में जमकर लूटपाट की. इस दौरान अपराधियों ने कई सब्जी व्यापारियों से 18 लाख रुपए लूटे. सभी व्यापारी इटकी थाना क्षेत्र के निवासी हैं और कोलकाता से सब्जी का पैसा कलेक्ट कर आ रहे थे.

Bihar News: नीतीश सरकार के लिए गुड न्यूज, बिहार में घटे करोड़ों गरीब, नीति आयोग ने जारी किया आंकड़ा

लूटपाट के दौरान अपराधियों ने चालक,खलासी और तीन सब्जी व्यापारियों को पिस्तौल की बट से मारकर घायल कर दिया और बस में लूटपाट कर दिया. घटना के बाद अपराधियों ने यात्रियों के बीच दहशत फैलाने के लिए एक राउंड फायरिंग भी की. जानकारी के अनुसार सभी लुटेरे कोलकाता से ही बस में सवार थे. बुंडू टोल प्लाजा के बाद से ही लूटपाट चालू कर दिया . घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गया. सूचना मिलने पर दशम फाल थाना क्षेत्र की पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Back to top button