Saturday, June 15, 2024
HomeबिहारBIHAR: बेकाबू ट्रक ने एक-एक कर कई लोगों को रौंदा, 4 की...

BIHAR: बेकाबू ट्रक ने एक-एक कर कई लोगों को रौंदा, 4 की मौत; 3KM तक चीख-पुकार मची

DESK: बिहार के पूर्णिया जिले में एक बेकाबू ट्रक ने शुक्रवार रात दहशत कई लोगों को रौंदकर दहशत का माहौल पैदा कर दिया। ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना रौटा और कोचाधामान थाना इलाके की है। ट्रक ड्राइवर ने पहले साइकिल सवार को रौंद दिया। फिर भीड़ के गुस्से से बचने के लिए उसने तेज रफ्तार में ट्रक को भगाया। इस बीच उसके रास्ते में जो आया, उसे उड़ाता चला गया। ट्रक ड्राइवर ने करीब 3 किलोमीटर के क्षेत्र में कई जगहों पर लोगों को टक्कर मारी। आखिर में भीड़ ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक ट्रक ड्राइवर ने शुक्रवार देर शाम शिमलिया पुल पर एक बाइक पर सवार दो लोगों को कुचल दिया। दोनों रिश्ते में ममेरे-फुफेरे भाई थे। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद ट्रक ने रौटा मार्केट में दुकान के आगे खड़े 14 वर्षीय बालक को कुचल दिया। उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई। इसी तरह रौटा बस अड्डा के समीप बाइक पर सवार दो युवकों को कुचला जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरा घायल है। यह घटना स्टेट हाइवे 99 पर हुई है। घटना के बाद ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी आमिर जावेद ने घटना में चार लोगों की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने मामले की जांच के निर्देश एसडीपीओ बायसी को दिया है। शव के पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया की जा रही है।

सासाराम में इंटरनेट बंद, नालंदा में धारा 144 लागू; जानिए हिंसा के बाद अब कैसे हैं हालात

एसएच 99 पर घटना को अंजाम देने के बाद भागने के चक्कर में ट्रक चालक ने एक के बाद एक कई लोगों को रौंद दिया। रौटा थाना क्षेत्र के सीसाबाड़ी चौक के समीप सनकी ड्राइवर के द्वारा आधे दर्जन से अधिक लोगों को कुचल दिया गया।  जिसमें 4 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है।  एसपी आमिर जावेद ने इसकी पुष्टि की है। एक घंटे के लिए इलाके में अफरा-तफरी मच गयी।

उग्र भीड़ से अपनी जान बचाने के लिए ट्रक ड्राइवर दूसरों के जीवन से ही खेल गया। पहले पूर्णिया-किशनगंज की सीमा पर पड़ने वाले कोचाधामन थाना के समीप एक साइकिल सवार को रौंद दिया था। वहां से भागते हुए मौजाबारी पुल के समीप दो लोगों को उड़ा दिया। फिर वहां से भागते हुए रौटा बाजार के समीप और फिर वहां से आगे बढ़ने के बाद पहड़िया के पास कई लोगों को उड़ाया, तो स्थानीय लोगों ने खदेड़कर ट्रक ड्राइवर को आगे से रास्ता को जाम कर पकड़ा। ड्राइवर को स्थानीय लोगों की भीड़ के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा।

हालांकि, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ड्राइवर को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक काफी देर हो चुकी थी। ट्रक ड्राइवर घटना को अंजाम देने के बाद 80 की स्पीड से ट्रक को भगाने लगा था। यही वजह था कि पीछे से बाइक सवार भी उनका पीछा नहीं कर पा रहे थे। देर शाम का समय रहने की वजह से सड़क पर चहल पहल भी थोड़ी सी कम थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News