BIHAR: बहन से भेंटकर घर लौट रहा था भाई ट्रक से कुचलकर मौत 2 अन्य घायल

by Top Bihar
0 comment

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में सड़क हादसा हुआ है. धमापुर बंसी सड़क पर गंगापुर गोडसर गांव के पास बाइक सवार तीन युवक को ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की पहचान सोनू कुमार के रूप में हुई है. वह नालंदा जिले के पकड़िया गांव का रहने वाला था.

बताया जाता है कि सोनू कुमार (28 वर्ष), विकास कुमार (25 वर्ष) और राजेश कुमार (30 वर्ष) एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर फिरौटी गड़ से पकरिया बीघा जा रहे थे. जैसे ही गंगापुर गोडसर के पास पहुंचे, तभी दक्षिण दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दिया. जिस वजह से तीनों मोटरसाइकिल सवार सड़क के किनारे गिर गए. घटना के बाद आसपास के लोग वहां जुटने लगे, लेकिन तब तक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.

भाजपा ने नीतीश सरकार से की बिहार में योगी मॉडल अपनाने की मांग, कहा-अपराधियों में खौफ पैदा करने के लिए है जरूरी

वहीं, इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने घोसी थाने की पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल गोडसर में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने सोनू कुमार को मृत घोषित कर दिया. वहीं विकास कुमार और राजेश कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. बताया जाता है कि सोनू कुमार और विकास कुमार अपनी बहन के यहां सोमवार की शाम आया था और कुछ ही घंटा रहने के बाद वाह लगभग 7 बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर पकड़िया बीघा जा रहे थे, तभी ये हादसा हुआ. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment