बिहार: पति पत्नी और प्रेमिका के बीच घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा, आर्केस्ट्रा डांसर संग लिव-इन में रह रहे पति की पिटाई

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिहार के बेगूसराय में पति पत्नी और प्रेमिका के बीच घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला. यहां एक साल से लीव इन रिलेशनशिप में रह रहे प्रेमी प्रेमिका के बीच पत्नी ने एंट्री मारी, जिसके बाद पहले कमरे में और बाद में सड़क पर खूब हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. तीनों के बीच मारपीट और गाली गलौज बवाल बन गया तब स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवक और युवती को अपने साथ लेकर थाने गई.

घटना नगर थाना क्षेत्र के शर्मा टोली की है. बताया जा रहा है कि नयागांव थाना क्षेत्र के महेंद्रपुर गांव के रहने वाले धीरज कुमार का आर्केस्ट्रा में डांस करने वाली लड़की मोनिका से प्रेम प्रसंग था. युवक अपनी पत्नी से छिपकर पिछले एक साल से प्रेमिका के साथ किराए के कमरे मे रह रहा था.

पति और प्रेमिका की पत्नी ने की जमकर पिटाई

इस बात की जानकारी जब पत्नी को हुई तो उसने पति को खूब समझाया बुझाया लेकिन युवक ने लड़की का साथ नहीं छोड़ा. वह लगातार लड़की के साथ लिविंग रिलेशनशिप में था. इसके बाद युवक धीरज कुमार की पत्नी किराए के मकान शर्मा टोली पहुंच गई. पति को प्रेमिका के साथ देख कर उसका गु्स्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. पत्नी ने अपने पति और उसकी प्रेमिका की जमकर पिटाई शुरू कर दी.

“मैं इस लड़की को अपने साथ नहीं रखूंगा”, शिक्षक और उसके परिजन ने लड़की को साथ रखने से किया इनकार, अगवा हुए टीचर ने कही ये बात

पुलिस ने पति प्रेमिका को बचाया

मारपीट, गाली गलौज हंगामे को देखकर वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. तीनों के बीच घंटों तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा. बवाल जब बहुत ज्यादा बढ़ गया तो स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस किसी तरह धीरज और उसकी प्रेमिका को पत्नी से बचाकर थाने ले गई.

मामले में पुलिस पदाधिकारी पंकज कुमार ने बताया है कि डायल 112 पर सूचना मिली थी कि शर्मा टोली में पति-पत्नी और प्रेमिका के बीच बवाल हो रहा है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तीनों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन जब तीनों नहीं माने तो युवक और प्रेमिका को लेकर पुलिस थाने पहुंच गई. पुलिस तीनों को समझाने की कोशिश कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now