Bihar Rape Case: खाली पड़े घर में बंधक बनाकर नाबालिग से 3 दिनों तक रेप, आरोपी ने दी थी जान से मारने की धमकी

by Top Bihar
0 comment

बांदा: बिहार के बांका जिले के धोरैया थाना क्षेत्र के एक गांव में सुनसान पड़े घर में तीन दिनों तक बंधक बनाकर एक नाबालिग लड़की से रेप किए जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने बंधन से मुक्त होते ही धोरैया थाना पहुंच कर न्याय की गुहार लगाते हुए गांव के ही विभाष मंडल के पुत्र पिंटू कुमार के खिलाफ लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है. इधर मामला थाने में आने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

थाने में दिए गए आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि 17 मई (बुधवार) शाम को वह घर से बाहर से शौच के लिए गई थी. इसके बाद अपने घर वापस आ रही थी कि इसी दौरान रास्ते में गांव के ही पिंटू उसे जबरन पकड़कर अपने चाचा के खाली पड़े मकान में ले गया.

वहां ले जाकर आरोपी ने एक कमरे में तीन दिनों तक उसे बंधक बनाकर रखा और इस दौरान जबरन कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान गांव में उसकी मां के द्वारा उसकी तलाश की जा रही थी कि तब तक आरोपी ने 19 मई की शाम को उसे घर से भगाते हुए धमकी दी कि घर में किसी को बताओगी या मेरे खिलाफ केस करोगी तो जान से मार देंगे.

इधर शनिवार शाम को पीड़िता अपनी मां के साथ धोरैया थाने पहुंचकर रेप का मामला दर्ज कराते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. इस संबंध में धोरैया थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया है कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है, साथ ही लड़की का मेडिकल करा लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like