Aditya Singh Rajput death: घर के बाथरुम में मिली लाश, ड्रग के ओवरडोज की आशंका

by Top Bihar
0 comment

Aditya Singh Rajput death: अभिनेता, मॉडल और टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत ( Aditya Singh rajput) की आज अंधेरी स्थित अपने घर के बाथरुम में लाश मिली. उन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया है. बता दें एक्टर के दोस्त ने 11 वीं मंजिल की ऊंची इमारत के वॉशरूम उनकी लाश देखी, जिसके बाद वह बिल्डिंग के चौकीदार के साथ उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए. अस्पताल ने पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूत्रों का कहना है कि यह ड्रग ओवरडोज का मामला हो सकता है.

आदित्य सिंह राजपूत के काम की अगर बात करें तो उन्होंने एक मॉडल और टीवी एक्टर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की और कई नए चेहरों को भी लॉन्च किया है. वह इंडस्ट्री से अच्छी तरह से जुड़े हुए थे और उन्होंने कई अभिनेताओं के साथ कई ब्रांडों के लिए काम किया था. उनकी मौत इंडस्ट्री के लिए किसी सदमे से कम नहीं है.

आदित्य दिल्ली से हैं और एक मॉडल के रूप में शुरुआत की. वह ‘क्रांतिवीर’ और ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ जैसी फिल्मों का हिस्सा थे. उन्होंने लगभग 300 एड में काम किया है. साथ ही उन्होंने स्प्लिट्सविला 9 जैसे रियलिटी शो में भाग लिया और ‘लव, आशिकी,’ ‘कोड रेड,’ ‘आवाज़ सीज़न 9,’ ‘बैड बॉय सीज़न 4’ और अन्य जैसे टीवी प्रोजेक्ट किए.

https://www.instagram.com/p/CsDcn8IKTQl/?utm_source=ig_web_copy_link

स्प्लिट्सविला 9 में भी आए थे नजर

हाल ही में, वह एक प्रोडक्शन हाउस से जुड़े थे और कास्टिंग में अधिक थे. वह मुंबई ग्लैमर सर्किट में लोकप्रिय थे और पार्टियों और पेज 3 कार्यक्रमों में नियमित थे.आदित्य ने कास्टिंग कोऑर्डिनेटर के रूप में भी काम किया. वह स्प्लिट्सविला 9, आवाज़ सीज़न 9, बैड बॉय सीज़न 4 आदि जैसे टीवी शो का हिस्सा थे. आदित्य की मौत इंडस्ट्री के लिए एक झटके के रूप में है, अगर ‘ड्रग ओवरडोज’ के बारे में अफवाहों की पुष्टि हो जाती है, तो इसको लेकर जांच हो सकती है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like