Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारमुजफ्फरपुर:पकड़ौआ विवाह के बाद भागा दूल्हा, प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में...

मुजफ्फरपुर:पकड़ौआ विवाह के बाद भागा दूल्हा, प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिले लड़के की करा दी शादी

बिहार के मुजफ्फरपुर के सकरा क्षेत्र में धोखेबाज प्रेमी की करतूत सामने आई है. बताया जा रहा है कि मां का इलाज कराने आई युवती को प्रेमजाल में फंसाकर बीते 6 महीने से युवक उससे चुपके-चुपके मिलता रहा. इसी बीच वह रात में प्रेमिका के घर पहुंच गया. प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने पकड़कर दोनों की शादी करवा दी.

दरअसल, मुजफ्फरपुर के सकरा क्षेत्र की लड़की अपनी मां के इलाज के लिए समस्तीपुर के एक अस्पताल पहुंची थी. वहां उसकी मुलाकात समस्तीपुर के बघौनी के रहने वाले गोलू कुमार से हुई . गोलू अस्पताल में कंपाउंडर का काम करता था. दोनों में प्रेम हो गया और परिवार वालों से छिप-छिपकर मिलने लगे.

सोमवार को गोलू प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो परिजनों ने दोनों को देख लिया. इसके बाद गांव से लेकर थाने तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. थाने में लड़की पक्ष शादी करने की बात पर अड़ गया. इसके बाद पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए दोनों पक्षों को शादी के लिए राजी किया. इसके बाद देर रात युवक लड़की के घर पहुंचा और लड़की के साथ हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार शादी कर ली.

शादी के बाद मौका देख फरार हो गया युवक

शादी के कुछ देर बाद ही जब लड़की पक्ष के लोग विदाई की तैयारी कर रहे थे तो मौका देख युवक फरार हो गया. जब इस बात की भनक लड़की के परिजनों को लगी तो फिर बवाल मच गया. आनन-फानन में लोग लड़के को ढूंढ़ने लगे, लेकिन कुछ पता नहीं चला.

इस मामले में रामपुर कृष्ण पंचायत के मुखिया मनोज कुमार ने कहा कि मामले में पंचायत के बाद जब लड़के ने लड़की से शादी के लिए हामी भर दी तो देर रात हिंदू रीति रिवाज के अनुसार दोनों की शादी कराई गई, लेकिन महज कुछ ही घंटों बाद लड़का अचानक फरार हो गया, जिसकी खोजबीन की जा रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News