Tuesday, June 25, 2024
HomeबिहारBIHAR: फर्जी सिपाही बनकर यात्रियों से वसूलता था पैसे, रंगेहाथों हुआ गिरफ्तार

BIHAR: फर्जी सिपाही बनकर यात्रियों से वसूलता था पैसे, रंगेहाथों हुआ गिरफ्तार

बिहार के रेलवे स्टेशन से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे.पुलिस की वर्दी पहन एक व्यक्ति हर रोज आता था और टिकट चेकिंग के नाम पर लोगों से मनमाना पैसा वसूलता था. जब यात्री देने से मना करते थे तो उन्हें धमकी भी देता था. जिसके बाद परेशान होकर कुछ लोगों ने इसकी शिकायत आरपीएफ से कर दी. जैसे ही आरपीएफ को इस बात की सूचना हुई तो तुरंत ही इस मामले में कार्रवाई की गई और रंगेहाथों फर्जी पुलिस वाले को गिरफ्तार कर लिया गया.

टिकट चेकिंग के नाम पर वसूलता था पैसे

पूरी घटना भागलपुर रेलवे स्टेशन की है. जहां एक फर्जी कॉन्स्टेबल लोगों से टिकट चेकिंग के नाम पर पैसे वसूलता था. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरपीएफ ने जब फर्जी कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया तो उस वक्त भी वो वर्दी में ही था. जब उससे पूछताछ की गई तो उसने खुद को पुलिस में कॉन्स्टेबल और पुलिस लाइन में तैनात बताया, लेकिन जब आरपीएफ ने उसकी जांच की तो कुछ और ही बात निकलकर सामने आई. उसके आईडी और आधारकार्ड में जानाकरी अलग अलग थी.

पुलिस लाइन में खुल गया सारा भेद 

उसके आधार कार्ड में कुछ और पता था और उसकी आईडी में कुछ और ही लिखा था. जिसके बाद आरपीएफ उसे सीधे पुलिस लाइन लेकर पहुंच गई. जहां उसका सारा भेद खुल गया. जहां ये पता चला कि वो पुलिस लाइन का तो सिपाही है ही नहीं. जिसके बाद पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुट गई है. आरोपी की पहचान बबलू तांती के रूप में की गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News