Saturday, June 15, 2024
HomeबिहारGaya Accident: गया में अनियंत्रित होकर पलटी बोलेरो, महिला समेत 3 लोगों...

Gaya Accident: गया में अनियंत्रित होकर पलटी बोलेरो, महिला समेत 3 लोगों की मौत

गया: बिहार के गया-नालंदा के सीमावर्ती क्षेत्र में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 3 लोगों की जान चली गई है, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं. ये सभी एक बोलेरो वाहन से राजगीर में लगने वाले प्रसिद्ध मलमास मेले में स्नान करने के लिए निकले थे. ग्रामीणों के मुताबिक मृतक नालंदा जिले के एकंगरसराय के रहने वाले बताए जा रहे हैं और संभवत एक ही परिवार के हैं.

मलमास मेला में स्नान करने के लिए निकले थे

गया-नालंदा के सीमावर्ती क्षेत्र में बोलेरो वाहन पलटी खा गई, जिसमें सवार 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. वहीं बोलेरो के चालक की भी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. दो अन्य भी गंभीर रूप से घायल हैं, घायलों को इलाज के लिए गया के महकार के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है, कि नालंदा जिले के एकंगर सराय के रहने वाले ये लोग मलमास मेला में स्नान करने के लिए निकले थे.

चालक की स्थिति नाजुक

तीन लोगों की जहां मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं चालक की भी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. घटना की जानकारी के बाद महकार थाना और सरबहदा ओपी थाना की पुलिस पहुंची है. सुबह के करीब 6 बजे यह घटना हुई. इसमें एक 10 वर्षीय लड़की, 40 वर्षीय महिला और 30 साल के युवक की मौत हुई है. ग्रामीणों के मुताबिक सभी नालंदा जिले के एकंगर सराय के रहने वाले हैं और एक ही परिवार के हैं. इसके अलावा तीन अन्य गंभीर हैं, जिन का इलाज महकार के सरकारी अस्पताल में चल रहा है.

सिंगरा गांव के पास हुआ हादसा

गया-नालंदा जिले के सीमावर्ती गांव सिंगरा के पास यह हादसा हुआ है. सिमरा गांव के रोड के पूर्व का एरिया खुदागंज थाना नालंदा जिले में आता है. वहीं रोड का पश्चिम क्षेत्र महकार थाना, गया जिले के अंतर्गत आता है. मौके पर गया जिले के महकार और सरबहदा ओपी की पुलिस पहुंची है और कार्रवाई कर रही है. पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है, लेकिन जो जानकारियां मिल रही है उसके अनुसार यह लोग राजगीर में लगने वाले प्रसिद्ध मलमास मेले में स्नान के लिए निकले थे और इसी क्रम में हादसा हो गया.

“मलमास मेला में स्नान करने जा रहे तीन लोगों की मौत बोलेरो पलटने से हो गई है अन्य तीन लोग इस घटना में घायल हो गए हैं. सभी एक परिवार के प्रतीत हो रहे हैं. फिलहाल किसी की पहचान नहीं हुई है. सभी की शिनाख्त की जा रही है.”पुलिस अधिकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News