Tuesday, June 25, 2024
HomeबिहारKatihar Road Accident: सेना की गाड़ी और बाइक की टक्कर, दो की...

Katihar Road Accident: सेना की गाड़ी और बाइक की टक्कर, दो की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

कटिहार: बिहार के कटिहार में सड़क हादसा हुआ है. जहां जवाहर नवोदय विद्यालय के एनएच 81 पर कोलासी के पास सेना के वाहन और बाइक की भिड़ंत हो गई. जिसमे मौके पर ही दो युवकों की मौत हो गई है. घटना कोलासी ओपी थाना क्षेत्र का है. मृतक की शिनाख्त अमदाबाद थाना क्षेत्र के रहने वाले सुनील कुमार और जोगिया टोला, कोढ़ा के धीरज कुमार के रूप में की गई है.

दोनों बाइक से जा रहे थे पूर्णिया: बताया जाता हैं कि यह हादसा उस समय हुआ जब बाइक सवार दो युवक अपने काम निपटाकर पूर्णिया की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान जवाहर नवोदय विद्यालय के एनएच 81 पर कोलासी के समीप विपरीत दिशा से आ रहे सैन्य वाहन की चपेट में बाइक सवार आ गया. दोनों बुरी तरह जख्मी हो जमीन पर गिर पड़े और तड़प-तपड़ कर दोनों की मौत हो गयी. मृतक की शिनाख्त कर ली गई है. हादसे की जानकारी परिजनों को दे दी गई है.

परिजनों में मचा कोहराम: हादसे की जानकारी परिजनों को दे दी गई है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सरकार के लाख कोशिशों के बाबजूद सूबे में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. इस हादसे के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया हैं और मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है.

ये भी पढ़े: दरभंगा में गैंगवार, सफारी गाड़ी को घेरकर चारों तरफ से दनादन फायरिंग, 2 की स्पॉट डेथ, जांच में जुटी पुलिस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News