Tuesday, June 25, 2024
HomeअपराधBIG BREAKING: दरभंगा में गैंगवार, सफारी गाड़ी को घेरकर चारों तरफ से...

BIG BREAKING: दरभंगा में गैंगवार, सफारी गाड़ी को घेरकर चारों तरफ से दनादन फायरिंग, 2 की स्पॉट डेथ, जांच में जुटी पुलिस

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में डबल मर्डर का मामला सामने आया है. यहां गुरुवार को किसी एक्शन फिल्म के दृश्य की तरह अपराधियों ने एक सफारी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस घटना में गाड़ी पर सवार दो लोगों की तत्काल मौत हो गई. यह घटना बहेड़ी थाना क्षेत्र के निमेठी चौक के पास की है. बताया जाता है कि यहां पहले से अपराधी घात लगाए बैठे थे. जैसे ही वहां सफारी गाड़ी पहुंची, अपराधियों ने चारो तरफ से गाड़ी को घेर लिया और गोलीबारी शुरू कर दी.

गाड़ी पर सवार थे चार लोग: मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी पर चार लोग सवार थे. गोलीबारी की इस घटना को अज्ञात अपराधियों ने अंजाम दिया है. गोली लगने से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. गोली लगने से मरने वाले लोगों में एक की पहचान अनिल सिंह के रूप में हुई है. दूसरा मृतक अनिल सिंह का ही साथी है. गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को डीएमसीएच भेज दिया. वहीं दोनों शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

अनिल सिंह का रहा है आपराधिक इतिहास: निमेठी चौक पर गोलीबारी में मारे गए अनिल सिंह के बारे में बताया जाता है कि उसका अपना एक आपराधिक इतिहास रहा है. अनिल सिंह के खिलाफ कई थानों में आपराधिक मामला दर्ज. अब किस वजह से अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और इस घटना के पीछे किसका हाथ है. पुलिस इन बिंदुओं पर जांच कर रही है. वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी कर छापेमारी शुरू कर दी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News