Tuesday, June 25, 2024
Homeबिहारमोतिहारी: पैक्स अध्यक्ष को गोली मारकर बदमाशों ने 4 लाख लूटे, दिनदहाड़े...

मोतिहारी: पैक्स अध्यक्ष को गोली मारकर बदमाशों ने 4 लाख लूटे, दिनदहाड़े हुई घटना; बदमाशों की पीछे दौड़ी पुलिस

मोतिहारी। पूर्वी चंपारण के कोटवा थाना क्षेत्र के बेलवा माधव के पास सोमवार की सुबह बेखौफ बदमाशों ने पैक्स अध्यक्ष सह ट्रक ओनर को गोली मारकर 3.50 लाख रुपये लूट लिए। जख्मी ट्रक मालिक का इलाज मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर कोटवा तथा डुमरियाघाट थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

इधर, सदर डीएसपी रामपुकार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम बदमाशों के पीछे दौड़ी है। बताया गया है कि चिरैया थाना के अहिरौलिया गांव निवासी ट्रक ओवर सह पैक्स अध्यक्ष संजय राय अपने दोस्त ट्रक ओनर पवन गुप्ता के साथ नैनो कार से आरा जा रहे थे। आरा में फूलों की ट्रक ओवरलोडिंग में पकड़ी गई थी।

उसे छुड़ाने के लिए जुर्माना की राशि लेकर घर से निकले थे। जैसे ही दोनों बेलवा के पास पहुंचे, दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए पहले हवा में एक राउंड फायरिंग की। फिर संजय को गोली मारी और कैश लेकर फरार हो गए ।

सदर डीएसपी ने बताया कि घटना की सूचना पर पूरे जिले की नाकेबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है । एसपी के निर्देश पर एसआईटी टीम का गठन किया गया है । फिलहाल संजय राय खतरे से बाहर हैं।

सासाराम में फिर बम विस्फोट, हिंसा के चौथे दिन धमाके की गूंज से दहशत में आए लोग; स्कूल बंद

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News