Bihar News: पोज देते-देते दिल दे बैठी! वीडियो रिकॉर्डिंग करने वाले के साथ दूल्हे की बहन फरार

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शादी में आया वीडियोग्राफर दूल्हे की नाबालिग बहन को लेकर फरार हो गया. इस घटना के सामने आने के बाद लड़की के पिता ने अहियापुर थाने में मामला दर्ज करवाया है. पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि 6 मार्च को उनकी बेटी घर से बाजार के लिए निकली थी. इसके बाद से वह घर नहीं लौटी. बाद में पता चला कि गांव का ही वीडियोग्राफर उनकी बेटी को भगा ले गया है. इसी वीडियोग्राफर को उन्होंने अपनी बेटे की शादी के लिए वीडियोग्राफी करने के लिए हायर किया था.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला चंदवारा घाट के दामोदरपुर इलाके का है. जानकारी के मुताबिक, 6 मार्च को गांव के एक लड़के की शादी थी. बारात दूसरे गांव जाने वाली थी. शादी के कार्यक्रम को कवर करने के लिए दूल्हे के जीजा ने गांव के वीडियोग्राफर को बुलवाया था. सबकुछ ठीक चल रहा था. इस बीच दूल्हे की बहन बाजार जाने की बात कहकर शाम को घर से निकल गई.

रात तक जब वह घर नहीं लौटी, तो घरवाले उसे खोजने लगे. दो दिनों तक लड़की का कोई पता नहीं चला. इस बीच दूल्हे के जीजा को किसी ने बताया कि उसके गांव का ही वीडियोग्राफर उसकी साली को भगा ले गया है. तब से घरवाले लड़की को ढूंढ़ने में जुटे हुए हैं.

पीड़ित पिता कहना है कि उन्हें आसपास के लोगों ने बताया कि बेटे की शादी में आया वीडियोग्राफर उनकी बेटी को बहला-फुसलाह कर अपने साथ ले गया. जिसके बाद उन्होंने आरोपी के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवाया है.

आरोपी की पहचान गोलू कुमार के तौर पर हुई है. लड़की के पिता ने युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की पुलिस से मांग की है. साथ ही बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं, अहियापुर पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now